Featured

Type Here to Get Search Results !

गांव में ट्राली से बंट रही थी मिठाई, कारण जानकर पुलिस ने पकड़ा, 60 पर केस

0

मिर्जापुर के कछवां थाना क्षेत्र में बुधवार को ट्राली पर डिब्बों में भर कर मिठाइयां बांटी जा रही थी।  सूचना पाकर पहुंची पुलिस को मामला जानकर हैरान रह गई। पता चला कि आगामी चुनाव में उतरे एक प्रत्याशी ने इसका इंतजाम किया है। पुलिस ने तत्काल प्रधान प्रत्याशी समेत 60 लोगों को खिलाफ केस दर्ज कर ट्राली सहित मिठाई को कब्जे में ले लिया। 

कछवां व मझवां संवादाता के अनुसार क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव में ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ रहे लियाकत अली गांव में वोटरों को लुभाने के लिए अपने चुनाव चिह्न कन्नी डिब्बे में छपवाकर मिठाई बांट रहे थे। तभी गांव के ही किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रत्याशी को मिठाई वितरित करते हुए पकड़ लिया। पुलिस प्रत्याशी को थाने ले आई। ठेले से 108 डिब्बा मिठाई का पैकेट बरामद हुआ। पुलिस ने प्रधान प्रत्याशी के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं, हलिया संवादाता के अनुसार थाना क्षेत्र के गलरा ग्राम पंचायत के ग्राम प्रधान के प्रत्याशी समर्थक अरुण कुमार मिश्रा की ओर से मंगलवार की रात अपने आवास पर लगभग 50-60 की संख्या में ग्रामीणों को एकत्रित कर खाने पीने की पार्टी की जा रही थी। जिसकी सूचना किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंचे हल्का प्रभारी गंगासागर सिंह व सुभाष यादव पहुंच गए। देखा तो काफी संख्या में लोग मौजूद थे। पुलिस ने ग्राम प्रधान प्रत्याशी समेत 60 अज्ञात के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन व कोविड 19 गाइडलाइन का पालन न करने का मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad