Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण से सड़कें सूनी, गलियां रहीं वीरान

0

गाजीपुर जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने को नगरवासियों ने गजब का उत्साह दिखाया। वीकएंड लॉकडाउन में रविवार को सड़कें सूनी और गलियां वीरान रहीं। लोगों ने अपने आप को घरों में कैद कर लिया। दुकानों के ताले नहीं खुलने से सन्नाटा पसरा रहा। उधर, पुलिस ने सुबह ही क्षेत्रों में गश्त शुरू करते हुए लोगों को बाहर निकलने से रोके रखा और उन्हें कोरोना के प्रति जागरूक भी करते रहे। 

जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या दो हजार के पार पहुंच चुकी है। ऐसे में संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए रविवार को लॉकडाउन लगाया गया। सुबह सात बजे से ही कोतवाल विमल मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस माइक से मिश्रबाजार, महुआबाग, लाल दरवाजा, लंका, कचहरी, गोरा बाजार सहित प्रमुख चौराहों गश्त करते हुए लोगों को घरों में रहने के लिए अपील करती रही। 

दोपहर के एक बजे तक सड़कों एवं गलियों में चारों तरफ सन्नाटा नजर आया। सड़कों पर इक्का-दुक्का लोग बाइक पर आवागमन करते दिखाई पड़े। संदिग्ध दिखने पर पुलिसकर्मियों ने कई लोगों को रोक कर पूछताछ भी की और संतुष्ट होने पर उन्हें जाने दिया। दवा की दुुकानों समेत अन्य आवश्यक सेवाओं पर कोई रोकटोक नहीं रही। कोतवाल विमल मिश्र ने बताया कि नगरवासियों की तारीफ करनी होगी कि उन्होंने संक्रमण को तोड़ने के लिए पूरे उत्साह से प्रशासन का साथ दिया। उधर, कई स्थानों सफाई कर्मियों द्वारा साफ-सफाई करने के साथ कूड़ा उठाया गया और सैनिटाइजेशन किया गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad