Featured

Type Here to Get Search Results !

उसियां गांव में सेवानिवृत्त आरक्षी के घर हजारों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

0

दिलदारनगर थाना क्षेत्र के उसियां गांव में रविवार की रात बेखौफ चोरों ने रिटायर्ड सिपाही के घर को निशाना बनाया। लंबे समय से सिपाही के घर की रेकी करने वाले चोर मौका पाकर अंदर घुस गए और लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने पेड़ के रास्ते छत पर कूदे और माल लेकर साड़ी के सहारे नीचे उतर गए। परिजनों को सुबह घटना की जानकारी हुई तो गांव में हडकंप मच गया। आनन फानन पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने मौके पर पड़ताल की और वारदात स्थल से जानकारी भी जुटाई।

थाना क्षेत्र के उसियां गांव स्थित यूनियन बैंक इंडिया के पास स्थित यूपी पुलिस के सेवानिवृत आरक्षी रमाशंकर राय के घर को रविवार की रात चोरों ने निशाना बनाया।कमरे में रखा बड़ा बक्शा तोड़कर उसमे रखी तीन अटैची में रखा 20 हजार नगदी तथा लगभग 50 हजार का आभूषण सहित दो मोबाइल चुरा कर अटैची को घर से पचास मीटर दूरी पर खेत में फेंक कर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल की। पीड़ित ने घटना की तहरीर थाना में दी। 

रमाशंकर राय के घर से सटे शीशम का पेड़ है चोर पेड़ के सहारे छत पर चढ़ कर नीचे उतर गए और कमरे में सो रहे पुत्र अवधेश व उनकी पत्नी सरोज के कमरे को आगे से बंद कर दिए और बगल में सो रहे बच्चों के कमरे में रखा बड़ा बक्शा को तोड़कर उसमें रखी तीन अटैची और दो मोबाइल को लेकर छत पर जाकर रेलिंग में साड़ी बांधकर नीचे उतर गए। सोमवार की सुबह बच्चों का नींद खुलने पर बक्शा टूटा देख शोर गुल करने लगे बच्चों के चीखने की आवाज सुन कर अगल बगल के लोग भी पहुंच गए। खोजबीन करने पर घर से पचास मीटर की दूरी पर खेत में टूटी हुई तीन अटैची मिली। पीड़ित अवधेश ने बताया कि चोरों ने अटैची में रखा कुछ नगदी व 50 हजार के आभूषण सहित दो मोबाइल चुरा ले गए हैं। पुलिस की तमाम कवायद के बाद चोरों का कोई अता-पता नहीं चल सका।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad