Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

5 किलो चावल चोरी के लिए महिला की हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार

0

सुहवल थाना पुलिस को फरार चल रहे हत्या आरोपित को पकड़ने में सफलता मिली है। बुधवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह, उपनिरीक्षक राजेश कुमार गिरी अपने अन्य हमराही ओंमवीर सिंह, शुभम मौर्या, सुशील कुमार संग ढढ़नी तिराहा पर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि बीते गुरुवार की रात मलसा गांव में हत्या व मारपीट के मामले में फरार चल रहा वांछित मुख्य आरोपित दीनदयाल बिन्द मलसा तिराहा पर खड़ा है और कहीं जाने की फिराक में है। 

पुलिस तुरंत बताए गये स्थान की तरफ रवाना हुई। अपनी तरफ पुलिस को आता देख वांछित भागने लगा। जहां पुलिस ने घेराबंदी कर उसे कुछ दूर पर ही सुबह करीब ग्यारह बजे धरदबोचा। थाना लाकर उससे पूछताछ के उपरान्त उसकी निशानदेही पर मलसा कब्रिस्तान के पास पुआल में छिपाकर रखी गई हत्या व मारपीट में प्रयुक्त लाठी व टांगी को बरामद किया। पुलिस ने आरोपित का उसके बाद मेडिकल मुआयना के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायालय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे चौदह दिन की न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया। इसके पहले मामलें में बीते 27 मार्च को एक अन्य महिला आरोपित कौशल्या देवी को पुलिस दबोच कर उसका चालान कर चुकी है।

मालूम हो कि बीते गुरुवार को थाना अंतर्गत मलसा गांव में दो पट्टीदारों के बीच पांच किलो चावल चोरी करने को लेकर मारपीट हो गयी थी। इसमें एक ही पक्ष के पुतुल देवी, बहन मुन्नी व भाई लालचंद गंभीर रूप से घायल हो गये। शुक्रवार की भोर में पुतुल देवी का इलाज के दौरान वाराणसी के ट्रामा सेंटर में मौत हो गयी थी। इस पूरे बवाल के बाद से ही आरोपित फरार चल रहे थे। इस मामलें में प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र सिंह ने कहा कि फरार मुख्य आरोपित को मलसा तिराहा से सुबह ग्यारह बजे दबोच उसका संबंधित धारा में चालान कर दिया गया है। कहा कि शेष अन्य फरार आरोपितों को भी जल्द दबोच लिया जायेगा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad