Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

शुक्रवार को दोपहर कोविड का वैक्सीन समाप्त होने के बाद मायूस होकर लौटे घर

नगर स्थित ट्रामा सेंटर शुक्रवार को दोपहर एक बजे हीं कोविड का वैक्सीन समाप्त हो गया। वैक्सीने समाप्त होने के कारण दूरदराज से आए लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। ग्रामीण क्षेत्रों में बुर्जुगों सहित 45 वर्ष की आयु पूरा कर चुके लोगों में टीकाकरण को लेकर खास उत्साह बना हुआ है। केंद्र पर मौजूद चिकित्सक सहित स्वास्थ्यकर्मियों के द्वारा वैक्सीन समाप्त होने के बाद लोग मायूस होकर लौट गए। मायूस लोग स्वास्थ्य विभाग को कोस रहे थे कि इसकी जानकारी सुबह हीं दे दी गई होती तो परेशान नहीं होते।

केंद्र पर कोविड वैक्सीन समाप्त होने के बाद लोग मायूस होकर घर लौट गए। सुबह दस बजे से वैक्सीनेशन का कार्य शुरू हो गया था। लेकिन गांवों के किसान अपना काम निबटाकर केंद्र पर जबतक पहुंचे वैक्सीन खत्म हो गई थी। स्वास्थ्यकर्मियों की ओर से केंद्र पर बैनर लगाकर सूचित कर दिया गया कि वैक्सीन नहीं है। इसकी जानकारी होने के बाद लोग मायूस हो गए। जानकारी हासिल होने के बाद वैक्सीन नहीं लगने के कारण लोग निराश होकर घर लौट गए। 

सीएचसी मुहम्मदाबाद पर तैनात बीपीएम संजीव कुमान ने बताया कि क्षेत्र के सभी केंद्रों पर तीन सौ लोगों को वैक्सीन लगाने के लिए आया था। जिसमें ट्रामा सेंटर मुहम्मदाबाद पर 120, राजापुर सीएचसी पर 80, पीएचसी बालापुर पर 20, बरतर पीएचसी पर 40 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। कोरोना के नोडल अधिकारी डा. उमेश कुमार ने बताया कि रात्रि तक वैक्सीन आ जाएगी। इसकी मांग किया गया है। सभी केद्रों पर शनिवार से वैक्सीन लगाई जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr