Featured

Type Here to Get Search Results !

बनरसिया गांव में मतदान केंद्र के अंदर पीठासीन अधिकारी की पिटाई, फाड़े कपड़े

0

चंदौली में चकिया कोतवाली क्षेत्र के बनरसिया गांव के प्राथमिक विद्यालय पर बने मतदान केंद्र पर पीठासीन अधिकारी की पिटाई कर कपड़े तक फाड़ दिये गए। हमला करने वालों ने पीठासीन अधिकारी पर घूस लेने का आरोप लगाया। अफरातफरी के बीच कुछ देर तक मतदान भी रुका रहा। सूचना मिलते ही उप जिलाधिकारी अजय मिश्रा, कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचे। मौके पर अधिकारियों के आने के पूर्व ही मारपीट करने वाले प्रत्याशी और समर्थक भाग निकले। 

बताया जा रहा है कि लंच के वक्त पीठासीन अधिकारी मतदान केंद्र से बाहर निकलकर पांच सौ रुपये के नोट को खुल्ला करा रहे थे। नोट को खुल्ला कराते देख प्रधान पद के प्रत्याशी राजवंश व तुलसी चौहान ने पीठासीन अधिकारी को दूसरे प्रत्याशी से फर्जी मतदान कराने को रिश्वत लेने का आरोप लगा दिया। प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने पीठासीन अधिकारी को थप्पड़ और लात घूंसा से मारना शुरू कर दिया। स्थिति तनावपूर्ण होते देख ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी को फोन कर सूचना दी। 

मौके पर आए एसडीएम अजय मिश्रा तथा कोतवाल नागेंद्र प्रसाद प्रताप सिंह को देख मारपीट करने वाले प्रत्याशी और समर्थक भाग निकले। एसडीएम अजय मिश्रा ने पीठासीन अधिकारी और उपस्थित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद मतदान एक बार फिर शुरू हो सका। कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं पड़ी है। मामला शांत हो गया है। केंद्र पर शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न कराया जा रहा है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad