Featured

Type Here to Get Search Results !

पचफेड़वा गांव के समीप हाइवे पर खड़ी कार में मिला बि‍हार के युवक का शव, पुलिस को कार से मिला असलहा

0

अलीनगर थाना क्षेत्र के पचफेड़वा गांव के समीप शुक्रवार को ओवर ब्रिज पर एक कार में युवक का शव मिलने की सूचना पर पुलिस शव को बरामद कर जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस के अनुसार युवक को गोली लगी हुई थी और शव के आसपास से साक्ष्‍य संकलन किया जा रहा है। 

क्षेत्र के पचफेडवा गांव के समीप नेशनल हाईवे के ओवर ब्रिज पर शुक्रवार को अभिषेक त्रिवेदी (38) ग्राम मुथानी, थाना मोहनिया, कैमूर, बिहार का शव उसके कार से ही बरामद हुआ है। कार में ही एक तमंचा, खोखा, कारतूस भी पुलिस ने बरामद की है। मौजूदा समय में यह बालाजी एक्सटेंशन थाना लंका वाराणसी में रहकर कारोबार कर रहा था।

जानकारी के अनुसार वह वाराणसी के मकान से गुरुवार को दोपहर एक बजे घर से निकला था। देर रात तक नहीं पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की थी। बाद में खोजबीन के दौरान उसका शव कार से ही बरामद हुआ। थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

बताया गया कि कार सुबह से ही ओवरब्रिज पर खड़ी थी, उसका गेट व शीशा बंद था। दोपहर तक कार खड़ी रहने पर स्थानीय ग्रामीणों को शंका हुई तो उन्होंने कार में बाहर से झांककर देखा तो युवक पिछली सीट पर गिरा पड़ा था और सीट पर खून बिखरा था। सूचना पर कुछ ही देर में अलीनगर पुलिस पहुंच गई और गेट खोलकर शव को कब्जे में लिया। शव के बगल से एक तमंचा, एक खाली व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। उसका मूल पता कैमूर का था और हाल पता बालाजी एक्सटेंशन थाना लंका है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad