Featured

Type Here to Get Search Results !

फर्जी वोटिंग को लेकर बवाल, पोलिंग बूथ पर पथराव, एसडीएम-पुलिस की गाड़ी तोड़ी

0

मिर्जापुर में पंचायत चुनाव के दौरान फर्जी वोटिंग को लेकर बवाल हो गया। उग्र ग्रामीणों ने पहले पोलिंग बूथ पर पथराव किया फिर वहां मौजूद एसडीएम और पुलिस की गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। मौके पर मौजूद पुलिस वालों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे एडीएम ने किसी तरह हालात को काबू में किया। फिलहाल दोबारा मतदान शुरू हो चुका है। 

बताया जा रहा है कि मिर्जापुर में विंध्याचल के घमहापुर गांव में कुछ लोगों ने फर्जी वोटिंग का आरोप लगाकर पहले हंगामा शुरू किया। देखते ही देखते जब काफी संख्या में लोग जुटने लगे तो पुलिस ने खदेड़ने की कोशिश की। इसी से लोग उग्र हो गए और पथराव शुरू कर दिया। देखते ही देखते पोलिंग बूथ पर जबरदस्त पथराव शुरू हो गया। पुलिस की संख्या कम होने से जवान भाग खड़े हुए। लोगों ने वहां मौजूद एसडीएम और पुलिस की एक वैन को भी पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हमले में गाड़ी का चालक भी घायल हो गया है। 

बवाल की सूचना अधिकारियों तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। तत्काल एडीएम के साथ बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। किसी तरह मामले को शांत किया जा सका। मिर्जापुर के डीआईजी जे रवींद्र गौड़ ने बताया कि कुछ लोग फर्जी वोटिंग का आरोप लगा रहे थे। उन्हें खदेड़ दिया गया है। तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। अब शांतिपूर्ण मतदान हो रहा है। पोलिंग शांति से निबटने के बाद अन्य लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad