Featured

Type Here to Get Search Results !

पद्मभूषण पंडित राजन मिश्र को भी नहीं मिल सका वेंटिलेटर, कोरोना से दिल्ली में निधन

0

पद्मभूषण राजन साजन मिश्र की जोड़ी टूट गई है। कोरोना से रविवार को राजन मिश्र का दिल्ली में निधन हो गया। तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें वेंटीलेटर नहीं मिल सका। उन्हें शाम करीब 6:30 बजे के आसपास उन्होंने अंतिम सांस ली। इससे पहले रविवार की सुबह पंडित राजन मिश्रा की हालत गंभीर हुई थी। दिल्ली के सेंट स्टीफंस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि राजन मिश्रा को कोरोना के साथ हृदय की भी कुछ समस्या आई थी। ट्विटर पर कुछ लोगों ने उनके लिए एक बेड और ऑक्सीजन की मदद मांगी। फिर आईएएस अधिकारी संजीव गुप्ता की कोशिश के बाद पंडित राजन मिश्रा को दिल्ली के सेंट स्टीफंस अस्पताल में दाखिला मिल गया।

पवन झा नाम से एक ट्विटर यूजर ने पंडित राजन मिश्रा के लिए मदद की गुहार लगाई थी। इसके जवाब में केंद्रीय गृह मंत्रालय के अंतर्गत आईएससीएस के सचिव संजीव गुप्ता ने एक ट्वीट में लिखा, मुझे किसी तरह से अस्पताल के कोविड इंचार्ज डॉ. जॉन का नंबर मिला। ज्यादा-से-ज्यादा ऑक्सीजन देकर वे लोग अपना बेहतर देने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल अस्पताल में वेंटिलेटर के साथ आईसीयू बेड उपलब्ध नहीं है। कृपया मुझे उनका बेड नंबर भी दे दें। आपने जो फोन नंबर दिया था, वो लगातार व्यस्त बता रहा है।

1985 बैच के आईएएस अधिकारी रहे संजीव ने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, आखिरकार, मेरी साजन मिश्रा से बात हो गई। उन्होंने मुझसे कहा कि राजन मिश्रा आईसीयू से बाहर आ चुके हैं, जो कि डॉक्टर जॉन के मुताबिक अच्छी बात है और वे अब शायद बीपैप फैसिलिटी में हैं। डॉ. जॉन वहां जाकर उनकी जांच करेंगे और उनके स्वास्थ्य के बारे में मुझे जानकारी देंगे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad