Featured

Type Here to Get Search Results !

आजमगढ़: मास्क को लेकर कारोबारी की पिटाई से आक्रोश, सराफा व्यवसायियों ने बन्द रखा बाज़ार

0

सराफा कारोबारी की मंगलवार को पिटाई से नाराज चौक व सराफा मंडी के  व्यवसायियों ने बुधवार को बाज़ार बन्द रखा। मातबरगंज से आसिफगंज तक सभी दुकानें 12 बजे तक बन्द रही। हालांकि सुबह 11 बजे अग्रवाल धर्मशाले में हुई एक बैठक के बाद 12 बजे के बाद सराफा मंडी को छोड़कर अन्य बाज़ार खोलने पर सहमति बनी।सराफा कारोबारी पूरे दिन बन्दी पर अड़े हैं।

मंगलवार को आसिफगंज में सराफा कारोबारी आशीष गोयल को मास्क न लगाने की बात पर हुए विवाद में एसड़ीएम गौरव कुमार,सीओ राजेश तिवारी की मौजूदगी में  पिटाई करते हुए बर्बर ढंग से गाड़ी में बिठाकर कोतवाली ले जाया गया था।विरोध में लगभग 6 घण्टे तक कोतवाली में बवाल चलता रहा। उसी के विरोध में बुधवार को बाज़ार बन्द रखने का एलान किया गया था।

सुबह बैठक के बाद व्यापारी नेता सुधीर अग्रवाल ने बताया कि प्रशासन ने हमे कई आश्वासन दिए हैं।दोनो अफसरों पर कार्रवाई,किसी व्यापारी पर कोतवाली घेराव में कोई मुकदमा दर्ज न किये जाने,आशीष गोयल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के आश्वासन के बाद प्रशासन की अपील पर हम लोगो ने दोपहर 12 बजे के बाद बन्दी स्थगित करने की बात पर सहमति बनाई है।उधर कोतवाल के के गुप्ता ने बताया कि आशीष की तहरीर पर एवम कोतवाली में तोड़फोड़ पर एफआईआर दर्ज किए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad