Featured

Type Here to Get Search Results !

चोलापुर थाना क्षेत्र के ताड़ी में, होली के समय पटाखा बजाने पर हुआ था विवाद

0

चोलापुर थाना क्षेत्र के ताड़ी में पोल्ट्री फार्म पर शनिवार रात गांव के युवक साजन की हत्या के तीसरे दिन सोमवार को एसपी ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। आसपास के लोगों से पूछताछ के साथ ही जिस टैंक में युवक की लाश फेंकी गई थी, वहां पहुंचे। उधर गिरफ्तार किये गये युवक गौतम से पूछताछ में पता चला कि होली के दौरान विवाद हत्या का कारण बना।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किये गये आरोपित ने बताया कि होली के दो दिन बाद साजन फार्म के आस-पास पटाखा बजा रहा था। विवाद में साजन से गाली-गलौज भी हुई थी। गौतम ने बताया कि साजन आये दिन हम लोगों से झगड़ा करता था। शनिवार शाम गौतम जब फार्म पर आया तो साजन को पार्टी के बहाने बुलवाया था। इसके बाद शराब पिलाई गई। साजन को नशा होने के बाद उसकी पिटाई करके घरेलू गैस सिलेंडर से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। पोल्ट्री फार्म में बने सोख्ते, जिसमें मुर्गियों का मलबा फेंका जाता है, उसमें साजन की लाश फेक दी। ताकि इस मलबे की बदबू के कारण लाश के सड़ने की बदबू का किसी को पता ही नहीं चल सकेगा। फोरेंसिक टीम रसोई गैस सिलेंडर भी जांच के लिए लैब में ले गई है।

मौके पर पहुंचे एसपी ग्रामीण अमित वर्मा, सीओ पिंडरा अभिषेक पांडेय और चोलापुर थानाध्यक्ष महेश सिंह ने बताया कि एक की गिरफ्तारी हो गई है। पोल्ट्री फार्म संचालक अमित सिंह निवासी रौना खुर्द, राजन सिंह, विक्की सिंह, रविन्द्र सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। रविवार को ग्रामीण पोल्ट्री फार्म तोड़ने पर आमादा हो गये थे। इसके बाद से यहां फोर्स की तैनाती कर दी गई है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad