Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

UP : कुशीनगर में बेकाबू ट्रक ने गुमती में सो रहे 2 लोगों को रौंदा, मौत

0

कुशीनगर में हाटा कोतवाली के फोरलेन पर स्थित उपासपुर गांव के समीप पेट्रोल पंप के बगल में पंचर बनाने वाली गुमती में सो रहे दो लोगों को सोमवार की सुबह गोरखपुर से कसया की तरफ जा रही बेकाबू ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में गुमती के परखच्चे उड़ गये तथा उसमें सो रहे दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

बिहार के वैशाली निवासी सुकेश पासवान (उम्र 22 वर्ष) हाटा कोतवाली के फोरलेन पर स्थित उपासपुर गांव के समीप पेट्रोल पंप के बगल में गुमती में पंचर बनाने का काम करता था। रविवार की रात खाना खाने के बाद सुकेश अपने पंचर बनाने की गुमती में सोया हुआ था। उसके साथ बगल के ढ़ाबा पर काम करने वाला मजदूर अभिमन्यु प्रसाद (उम्र 45 वर्ष) उसी गुमती में सोये हुए थे। सोमवार की तड़के सुबह लगभग पांच बजे गोरखपुर से कसया को जा रही तेजगति से बेकाबू ट्रक ने हाइवे किनारें लगे पेड़ों को उखाड़ते हुए बगल पंचर बनाने वाली गुमती को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त करते हुए रौंद दिया।

इस दर्दनाक हादसे में गुमती में सो रहे सुकेश व अभिमन्यु दो व्यक्ति की मौके पर दर्दनांक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक का चालक घटना स्थल पर ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना पर तत्काल पंहुचें चौकी प्रभारी सुकरौली सुरेन्द्र बहादुर सिंह ने गुमती में फंसें शवों को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। तथा घटना स्थल पर मौजूद ट्रक को अपने कब्जे में लिया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad