Featured

Type Here to Get Search Results !

यूपी : चंदौली के एक गांव में 15 साल की लड़की के साथ गैंगरेप, हालत बिगड़ी

0

उत्तर प्रदेश के चंदौली के एक गांव में 15 वर्षीया लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने पर पुलिस प्रशासन में खलबली मच गया। लड़की के साथ चार अप्रैल की सुबह खेत में जाते समय पड़ोसी गांव के दो युवकों ने शर्मनाक करतूत की। लड़की ही हालत बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं दो दिन बाद छह अप्रैल की शाम कोतवाली में दोनों युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

घटना की जानकारी होते ही एसपी अमित कुमार ने मंगलवार की शाम पीड़िता के परिजनों से मुलाकात की। साथ ही दोषियों को जल्द गिरफ्तारी का आश्वान दिया। पीड़िता के भाई ने बताया कि आरोपितों ने घटना को अंजाम देने के बाद विषाक्त पदार्थ खिला दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। जबकि कोतवाल ने बताया कि तहरीर में विषाक्त पदार्थ का जिक्र नहीं है।

लड़की चार अप्रैल की सुबह अपने घर से खेत की ओर जा रही थी। इसी बीच दो युवक उसे जबरन पकड़कर सिवान की ओर ले गए। जहां दोनों युवक दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गए। लड़की रोते-बिलखते घर पहुंची ओर परिजनों को आपबीती बतायी। दूसरे दिन सोमवार को हालत बिगड़ने पर परिजन सीएचसी ले गए। जहां हालत चिंताजनक देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल और फिर वहां से मंडलीय अस्पताल वाराणसी रेफर कर दिया गया।

परिजनों ने मंगलवार की शाम कोतवाली पहुंचकर विशुनपुरा गांव के पंकज राजभर व हरिश राजभर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। घटना की सूचना पर एसपी अमित कुमार ने देर शाम पीड़िता के घर पहुंचकर जानकारी ली। उन्होंने कोतवाल को फरार आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी का आदेश दिया। कोतवाल अवनीश राय ने बताया कि दोनों आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए संभावित जगहों पर दबिश दी जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad