Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर शहर कचहरी रोड पर दिन भर जाम में जूझते रहे शहरवासी

0

वासंतिक नववत्र की पूर्व संध्या पर शहर पूरी तरह जाम से जकड़ा रहा। हर प्रमुख सड़कों पर वाहनों की जगह-जगह कतार लगी रही। कड़ी धूप के बीच लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। यही नहीं जाम हटवाने के लिए पुलिस के जवानों का भी कहीं अता-पता नहीं चला। वहीं ट्रैफिक पुलिस केवल विशेश्वरगंज चौराहा पर खड़े होकर बाइकों के नंबर प्लेट का फोटो खींचने में मशगूल रही। जमा के प्रति पुलिस की लापरवाही के चलते घंटों लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

शहर कचहरी रोड पर पूर्वाह्न 12:30 बजे के आस-पास भीषण जाम लगा रहा। वाहन रेंगते हुए आ-जा रहे थे। सड़क किनारे चार पहिया वाहनों के बेतरतीब ढंग से खड़ा कर दिये जाने के चलते अक्सर इस सड़क पर जाम लग जाता है। दोपहर में जाम के चलते लोग समय से अपने गन्तव्य तक नहीं पहुंच सके। यही नहीं 12:45 बजे लंका स्थित राष्ट्रीय राज मार्ग पर भी अमूमन ऐसी ही दशा बनी रही। यहां सभी सड़कों पर लोगों को जाम से दो-चार होना पड़ा। वहीं मिश्रबाजार से लेकर टाउन हाल तक 1:15 बजे के करीब भीषण जाम लगा रहा।

यहां भी सड़क किनारे बाइकें व चार पहिया वाहनों को खड़ा कर दिये जाने से जाम का सामना लोगों को करना पड़ा। सोमवार का दिन होने के चलते मिश्रबाजार स्थित स्टेट बैंक के पास सड़क किनारे बड़ी संख्या में बाइकें खड़ी रहीं। जहां लोग बैंकों व दुकानों पर कार्यवश गये हुए थे, लेकिन इसके चलते सड़क पर घंटों लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। कड़ी धूप के बीच पसीना बहाते यात्री सवारी वाहनों में घंटों बैठे रहे। वहीं वासंतिक नवरात्र की पूर्व संध्या होने के चलते भी बाजार में भीड़भाड़ बनी रही।

इससे भी हर थोड़ी देर बार जाम लग जा रहा था। यह क्रम पूर्वाह्न से लेकर दोपहर व अपराह्न तक चलता रहा है। वहीं शाम होने पर मिश्रबाजार में फिर जाम की स्थित बन गयी थी, जिससे लोग रेंगते हुए दुकानों व आगे की ओर बढ़ते रहे। यही हाल सिटी रेलवे स्टेशन रोड का भी बना रहा। जहां शाम को जाम से लोगों को परेशान देखा गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad