Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

पंचायत चुनाव: प्रत्याशी और पति समेत तीन नामजद, वाहन सीज

0

पंचायत चुनाव की मानीटरिंग में जुटी पुलिस ने फर्जी पास लगाकर चुनाव प्रचार करने वाले वाहनों की धरपकड़ की। सीओ मुहम्मदाबाद राजीव द्विवेदी के नेतृत्व में प्रचार वाहनों की चेकिंग के दौरान एक आटो दूसरे का फर्जी पास लगाकर प्रचार करता मिला। इसके बाद पुलिस आटो को थाने ले आई तो सारा मामला ही खुल गया। पुलिस ने आटो चालक को गिरफ्तार करते हुए अंदर हवालात कर दिया। आटो चालक सहित पकड़ा। जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी, उसके पति सहित चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। अब पुलिस आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई अमल में लाएगी।

करीमुद्दीनपुर थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह क्षेत्र के सैय्यद मजार के पास दूसरे वाहन का पास चस्पा कर चुनाव प्रचार कर रहे आटो चालक सहित पकड़ा। सीओ राजीव द्विवेदी ने बताया कि करीमुद्दीनपुर प्रभारी निरीक्षक रामनेवास पंचायत चुनाव में आचार संहिता का पालन कराने के लिए क्षेत्र में चक्रमण कर रहे थे। सुबह करीब साढ़े नौ बजे असार चौकी प्रभारी भूपेंद्र कुमार पुलिस कर्मियों के साथ दुबिहा में वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच दुबिहा बाजार से नेवादा की तरफ सैय्यद बाबा मजार बरगद के पेड के पास चुनाव प्रचार कर रहे एक आटो को चालक सहित पकड़ा। 

जांच-पड़ताल में पता चला कि वाहन के शीशा पर चस्पा पास किसी दूसरे वाहन का था। पुलिस आटो सहित चालक को थाना लाई। एसओ ने बताया कि आटो को सीज कर दिया गया है। दुबिहा निवासी जिला पंचायत सदस्य पद की प्रत्याशी प्रमिला देवी, उनके पति राजेंद्र राजभर और खड़हरा निवासी चालक रामाश्रय राम के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई का जी रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक के साथ हेड कांस्टेबल कृपाशंकर राय, दिलीप कुमार शामिल थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad