Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले में सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा, बेवजह निकलने पर जुर्माना

0

कोरोना के जिले में बढ़ते संक्रमण के बाद साप्ताहिक लॉकडाउन पर सियापा छाया रहा। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। आवागमन करते वहीं लोग नजर आए, जिनकी कुछ मजबूरी थी। सड़कों पर घूमने वाले जिस किसी पर भी पुलिस की नजर पड़ी, उन्हें फटकार लगाते हुए घर जाने को कहा। जो लोग बिन मास्क मिले, उन्हें पुलिस की फटकार का सामना करना पड़ा। जिले में साप्ताहिक लॉकडाउन के दूसरे दिन रविवार को भी चौराहों, प्वाइंटरों और सीमाओं समेत बाजारों में पुलिस का कड़ा पहरा रहा।

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच प्रदेश सरकार ने राज्य में एक बार फिर से शुक्रवार की रात आठ बजे से सोमवार की सुबह सात बजे तक लॉकडाउन का फरमान जारी किया था। लॉकडाउन का पालन कराने के लिए दूसरे दिन रविवार की सुबह ही शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस सड़क पर उतर गई। इस दौरान जो लोग भी सड़कों पर घूमते हुए नजर आए, पुलिस ने उन्हें घरों से बाहर नहीं निकलने की सलाह देते हुए फटकार लगाया। इस दौरान बिना मास्क और बिना किसी काम के घूमने वालों के खिलाफ कारवाई भी की। इससे बेवजह घूमने वालों में अफरा-तफरी का माहौल रहा। 

पुलिस लाउस्पीकर से लोगों से अपील करती रही कि आप लोग लॉकडाउन का पालन करते हुए घरों में रहे। बेवजह घूमने पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। इस चेतावनी से लोगों ने घरों से बाहर निकलना उचित नहीं समझा। इससे शहर के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों पर सियापा छाया रहा। नाममात्र के वहीं लोग मार्गों पर आते-जाते दिखाई दिए, जिनकी कुछ मजबूरी थी। ऐसे लोगों को पुलिस से सामने होने पर घर से बाहर निकलने का कारण बताना पड़ा। सुबह से लेकर देर रात पुलिस सड़कों पर चक्रमण करती रही। एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने शहर में चक्रमण कर लॉकडाउन के हालात जाने और पुलिस टीम की तैनाती भी जांची।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad