Featured

Type Here to Get Search Results !

हरीकरनपुर मठिया गांव में महिला के हत्यारोपी गिरफ्तार, पुलिस ने जेल भेजे

0

मरदह थाना क्षेत्र के हरीकरनपुर मठिया गांव में रविवार रात दो पक्षों के बीच जमीन कब्जे को लेकर हुई हत्या के बाद पुलिस सक्रिय हो गई। मारपीट के दौरान महिला की हत्या करने के आरोपीगणों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी बाबूराम राजभर पुत्र खिलाड़ी राजभर व कमलेश राजभर पुत्र बाबूराम राजभर निवासीगण हरिकरनपुर (मठिया) थाना मरदह जनपद गाजीपुर को हैदरगंज चट्टी से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, अन्य कीतलाश जारी है। हालांकि वहीं घायलों को उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

मरदह थाना के हरीकरनपुर मठिया राजभर बस्ती में दो परिवारों में एक जमीन के हिस्से पर कब्जेदारी का पुराना विवाद चला आ रहा है। रविवार की रात अनिल राजभर और रामबाबू राजभर के पक्ष के लोग रविवार रात इसी मामले पर आमने सामने आ गए। दोनों परिवारों को दर्जनभर से अधिक लोग रविवार की रात को आपस में भिड़ गए और मारपीट शुरू हो गइ। लड़ाई में लाठी और डंडे लेकर एक दूसरे पर टूट पड़े और मारपीट में कई चोटिल हो गए। जिसमे एक पक्ष ने गीता राजभर पत्नी अनिल राजभर उम्र (30 वर्ष) को जमकर पीटा, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

वहीं दूसरे पक्ष के घायलों में गीता के पति अनिल (32 वर्ष), ससुर एक्कम राजभर (50 वर्ष) को उपचार के लिए मरदह स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया, जहां इलाज के बाद घर भेज दिया गया। महिला की मौत के बाद गीता के पति अनिल राजभर की तहरीर पर मरदह पुलिस ने हमलावर पक्ष के चार महिलाओं सहित छः लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इसमें बाबूराम राजभर, कमलेश राजभर को हैदरगंज चट्टी से मंगलवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसमें अन्य आरोपी चमेली देवी,उर्मिला ,माया ,रीता राजभर फरार हैं जिसकी तलाश में पुलिस दबिशें दे रही है। मरदह थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि हमलावरों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad