Featured

Type Here to Get Search Results !

पूर्वोत्तर रेलवे के क्षेत्र में ट्रेन के लुटेरों को आरपीएफ ने दबोचा, भेजा जेल

0

पूर्वोत्तर रेलवे के क्षेत्र में चलने वाली ट्रेनों लूट की वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे शुक्रवार को आरपीएफ की गिरफ्त में आ गए। ट्रेनों में रात को धताबताकर चढ़ने वाले चोर पहले बोगी में सो रही सवारियों का सामान पाकर करते और चोरी के बाद आउटर पर उतर जाते थे। चोरों को आरपीएफ ने औड़िहार स्टेशन पर निर्माणधीन टिकट बुकिंग खिड़की के पास से लूट का सामान बेचते हुए गिरफ्तार किया। उनके पास से लूट के जेवरात के साथ ही मोबाइल और नकदी बरामद किया। उनका चालान कर जेल भेज दिया।

आरपीएफ पोस्ट प्रभारी औड़िहार नरेश कुमार मीणा को मुखबिर से सूचना मिली कि स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर-दो पर निर्माणधीन टिकट बुकिंग खिड़की के पास दो व्यक्ति चोरी का सामान बेच रहे हैं। इस पर पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम सदर कोतवाली क्षेत्र के बरहनिया निवासी पंकज कुमार बिंद और शादियाबाद थाना क्षेत्र के वोलापुर मौजा धरीखुर्द निवासी सूरज बिंद बताया। 

उनके पास से सोने का एक मंगलसूत्र, चांदी की बिछिया, 3 मोबाइल सहित 4260 नगदी बरामद किया। पूछताछ में अभियुक्तों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी, गोदिया एक्सप्रेस, अंबेडकर नगर एक्सप्रेस ट्रेनों में लूटपाट करने की बात स्वीकार की। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में सुरेश कुमार साहनी, मान सिंह यादव शामिल थे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad