Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

नगर पालिका ने श्मशान घाट को किया सैनिटाइजेशन व साफ-सफाई का कार्य

0

नगर पालिका परिषद की ओर से गुरूवार को शहर के दोनों श्मशान घाट पर सैनिटाइजेशन व साफ-सफाई का कार्य किया गया। साथ ही द्वितीय चरण के अभियान के तहत नगर के चार वार्डों कपूरपुर, रायगंज, काजीटोला व पं दीनदयाल उपाध्याय नगर में सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया। 

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल व अधिशासी अधिकारी लालचन्द सरोज ने बताया कि शहर में लगातार अलग-अलग वार्डों में फागिग का कार्य टेम्पो व हस्त चालित मशीन से किया जा रहा है, जो क्रमश: चलता रहेगा। उन्होंने बताया कि तृतीय चरण का सैनिटाइजेशन का कार्य भी शीघ्र शुरू होगा। शनिवार, रविवार व सोमवार को विशेष अभियान चलाकर पुन: स्प्रे मशीन युक्त टैंकरों से शहर के मुख्य मार्गों को सैनिटाइज किया जाएगा तथा अलग-अलग वार्डों में छोटी मशीनों से घर-घर सैनिटाइजेशन का कार्य होगा।

श्री अग्रवाल ने लोगों से कोरोना गाइड लाइंस का पालन करने व सावधान रहते हुए एक मई से 18 वर्ष के ऊपर के लोगों के टीकाकरण में भाग लेने के लिए कोविन एप्स पर पंजीयन कराने की अपील की है। साथ ही लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि फेस मास्क, शारीरिक दूरी व बार-बार साबुन से हाथ धोएं। सभासद प्रतिनिधि शहबान, कुंवर बहादुर सिंह, संजय कुमार व गोपालजी वर्मा आदि थे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad