Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: टीम पर फायर कर भाग रहे अपराधी को पुलिस ने दबोचा

0

ड़कुड़ा कोतवाली पुलिस शुक्रवार की भोर में घटारो गांव निवासी अपराधी को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह पुलिस टीम पर ही फायर कर भागने का प्रयास किया, लेकिन टीम ने अपने को बचाते हुए उसे दबोच लिया। यह अमित राम को गोली मारने वाले नामजद आरोपित वीरेंद्र का पुत्र है और इसके खिलाफ भुड़कुड़ा कोतवाली में विभिन्न संगीन मामलों में कुल सात अपराध पंजीकृत हैं। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी।

भुड़कुड़ा कोतवाल अनुराग कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था कायम रखने को टीम के साथ वह क्षेत्र में भ्रमणशील थे। भोर में करीब 3:30 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि थाने का शातिर अपराधी राहुल यादव अपने गांव घोटारो में है। उसके पास असलहा भी और वह कहीं भागने की फिराक में है। मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही राहुल टीम पर फायर झोंक दिया। अपने को बचाते हुए पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह गांव गाजीपुर और आजमगढ़ के बार्डर पर है। उसके पास से एक देशी तमंचा 12 बोर व दो जिदा कारतूस 12 बोर बरामद किया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक हीरामणि यादव, हेड कांस्टेबल अखंड प्रताप, धीरेंद्र कुमार यादव, कांस्टेबल राजेश कुमार मौर्य रहे।

आजमगढ़ में भी की छापेमारी

अमित राम को गोली मारने वाले के आरोप में उसकी मां ने घटारो निवासी विरेंद्र यादव सहित आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के बघरा निवासी गंगा यादव को भी नामजद किया है। इसपर पुलिस ने शुक्रवार की रात बघरा पहुंची और उसके करीब पांच संभावित ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन उन्हें कोई सफलता नहीं मिल सकी। इसके अलावा भुड़कुड़ा कोतवाली बुढ़ानपुर, शेखपुर, मखदुमपुर आदि गांवों में भी छापेमारी की। कोतवाल अनुराग कुमार ने बताया कि शीघ्र ही सभी आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad