Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

फरीदपुर गांव के पास, बैंक मित्र से दिनदहाड़े लुटे एक लाख 25 हजार रूपय और पोस मशीन

0

थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव के पास गुरुवार की दोपहर एक बजे बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े सेवराई गांव निवासी बैंक मित्र श्रीनिवास सिंह कुशवाहा से एक लाख 25 हजार रुपये सहित एटीएम स्वाइप मशीन, पीओएस प्रिटर व लेनदेन रजिस्टर लूटकर सेवराई की ओर भाग निकले। सूचना पर क्षेत्राधिकारी हितेंद्र कृष्ण व स्थानीय पुलिस के साथ ही पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। बैंक मित्र से घटना की जानकारी ली और दिलदारनगर व गहमर प्रभारी को लुटेरों को पकड़ने का निर्देश दिया। पीड़ित के तहरीर पर पुलिस अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

सेवराई गांव निवासी श्रीनिवास सिंह कुशवाहा यूनियन बैंक के बैंक मित्र हैं। महना गांव के पास स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया की उसिया शाखा से पैसे का लेनदेन कर साइकिल से वापस सेवराई जा रहे थे। फरीदपुर गांव के समीप पहुंचते ही बाइक सवार दो लुटेरों ने पीछे से धक्का दे दिए, जिससे वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर गए। मौका देख लुटेरों ने बैग में रखे एक लाख 25 हजार रुपये नगदी सहित एटीएम स्वाइप मशीन, पीओएस प्रिटर व ग्राहक लेनदेन रजिस्टर लूट कर फरार हो गए। लूट से भयभीत बैंक मित्र श्रीनिवास सेवराई चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी, तो पुलिसकर्मियों ने तत्काल घटना की जानकारी दिलदारनगर व गहमर थाना निरीक्षक को देकर पीड़ित को लेकर घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गए। एसपी डा. ओम प्रकाश भी पहुंच गए और पीड़ित सहित मातहतों से घटना की जानकारी लेकर लुटेरों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

पुलिस चौकी से एक किमी दूर बैंक मित्र से हुई लूट

बैंक मित्र के साथ फरीदपुर गांव के पास दिनदहाड़े हुई लूट की घटना गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई पुलिस चौकी से महज एक किमी की दूरी पर घटी। वहीं घटनास्थल से लगभग 500 मीटर की दूरी पर महना गांव के पास यूनियन बैंक की शाखा उसिया और भदौरा के पास डायल-112 खड़ी रहने के बावजूद भी बेखौफ लुटेरों ने बैंक मित्र के साथ लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल दी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad