Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: एएसपी सिटी व एसडीएम ने मेडिकल स्टोरों पर की छापेमारी

0

सदर एसडीएम अनिरुद्ध सिंह और एएसपी सिटी गोपीनाथ सोनी ने चिकित्सक, पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के साथ नगर में स्थित दवा की दुकानों पर छापेमारी की। इस दौरान मास्क, सैनिटाइजर की गुणवत्ता के साथ उसके दाम की पड़ताल की गई। कई दुकानों पर खामी मिलने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई। बिना मास्क लगाए कुल 40 लोगों से 40 हजार रुपये का जुर्माना भी वसूल किया गया। इसके साथ ही रौजा खोवामंडी में स्थित आक्सीजन की दुकान को चेक करते हुए आक्सीजन से संबंधित से जानकारी लेते हुए बाहरी लोगों को सिलेंडर न देने का निर्देश दिया।

छापेमारी में कई दुकानदार ऊंचे दामों पर मास्क और सैनिटाइजर की बिक्री करने के साथ बिना मास्क लगाए पकड़े गए। इन लोगों का चालान किया गया। एसडीएम ने चेताया कि यदि कोई भी मेडिकल स्टोर संचालक सैनिटाइजर या मास्क निर्धारित मूल्य से अधिक पर बिक्री करते हुए पाया जाएगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। मेडिकल स्टोरों की जांच करने के बाद अधिकारी रौजा स्थित खोवा मंडी में आक्सीजन की दुकान पर पहुंचे। 

संबंधित से आक्सीजन के संबंध में जानकारी ली। कहां कि आक्सीजन की कालाबाजारी किसी भी हाल में क्षम्य नहीं होगी। सख्त निर्देश दिया कि बिना किसी उच्चाधिकारियों की अनुमति के बगैर कहीं आक्सीजन की आपूर्ति नहीं करेंगे। कामर्शियल यूज के लिए तो कतई नहीं। चेकिग टीम में अपर सीएमओ डा. प्रगति कुशवाहा, सीओ सिटी ओजस्वी चावला, शहर कोतवाल विमल मिश्रा सहित आदि रहे।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad