Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

फुल्लनपुर स्थित बिजली विभाग के सेवानिवृत्त जेई के घर से नकदी समेत 15 लाख का सामान चोरी

नगर कोतवाली के फुल्लनपुर स्थित बिजली विभाग के जेई पद से सेवानिवृत्त श्याम नारायण सिंह पाल के बंद पड़े घर को चोरों ने खंगाल डाला। कमरे के अंदर आलमारी का लाक तोड़कर उसमें रखे 70 हजार नकदी समेत 15 लाख रुपये के जेवरात व अन्य सामान ले उड़े। जानकारी होने पर स्वजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। शुक्रवार की सुबह फोरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल कर नमूने लिए।

जंगीपुर थाना क्षेत्र के तारनपुर निवासी श्याम नारायण सिंह पाल फुल्लनपुर में मकान बनाकर परिवार संग रहते हैं। होली के दिन पूरा परिवार को तारनपुर चला गया था। इसी दौरान चोरों ने मौका देखकर चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। श्याम नारायण ने बताया कि गुरुवार की शाम जब अपने घर पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ही ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा तो कई कमरे खुले हुए हैं और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है। कमरे के अंदर आलमारी का लाक भी तोड़ा गया था और इसमें रखे सभी सामान इधर-उधर बेतरतीब पड़े थे। 

चोर आलमारी में रखे जेवरात लेते गए थे और उसका डिब्बा वहीं छोड़ दिए थे। यह देख पूरा परिवार अवाक रह गया। उन्होंने तत्काल डायल 112 पर काल कर इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने इसकी जांच-पड़ताल की। वहीं शुक्रवार की सुबह पहुंची फोरेंसिक टीम ने एक-एक कमरे की तलाशी ली और आवश्यक साक्ष्य एकत्रित कर जांच में जुट गई है। कोतवाल विमल कुमार मिश्रा ने बताया कि चोरी की जानकारी हुई है। कोतवाली पुलिस सहित फोरेंसिक टीम भी पहुंची थी। जल्द ही चोरों को दबोच लिया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr