Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

घर लौटते समय सड़क दुर्घटना में राजमिस्त्री की मौत, परिवार में कोहराम

0

पड़ोसी जनपद से काम करके घर लौटते समय राजमिस्त्री सड़क हादसे का शिकार हो गया। तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर साइकिल सवार मिस्त्री सड़क पर गिर पड़ा, उसकी वाहन ने उसे रौंद दिया। हादसे के बाद पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कर परिजनों को घटना की जानकारी दी। सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने शव का पंचनामा भरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजागया।

थाना के नखतपुर गांव निवासी राजमिस्त्री का काम करने वाले कैलाश राजभर (40) गाजीपुर और मऊ में काम करता है। गुरुवार को मऊ जनपद के एक गांव में काम करके लौटते समय सरायलखंसी के पास सड़क दुर्घटना में कैलाश की मौत हो गयी। प्रतिदिन की तरह काम के लिए वह साइकिल से मऊ जा रहा था। तभी रास्ते में एक डम्फर की चपेट में आ गया, जिससे कुचल कर उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। 

गांव में कैलाश राजभर के परिजनों को मौत की खबर मिलते ही कोमराम मच गया। परिजन रो-रोकर बेहाल हो गये। वहीं गांव में भी मातमी सन्नाटा पसर गया। कैलाश की तीन पुत्रियां व एक पुत्र है। इसमें एक पुत्री की शादी हो गयी है। घर के एकलौते कमाऊ सदस्य कैलाश की मौत से पत्नी विद्या देवी व परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल बना है। उनके करुणक्रंदन से गांव का माहौल गमगीन हो गया।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad