Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिले में मास्क की चेकिंग का चलाया अभियान, बाजारों में पड़ताल

0

जिले में कोरोना तेजी से अपना पैर फैला रहा है। इससे प्रशासन की बेचैनी भी बढ़ गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को इस खतरनाक बीमारी से बचाव के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसके साथ ही पुलिस प्रशासन भी गंभीर हो गया है। मास्क का प्रयोग न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। नगर के महुआबाग में पुलिस द्वारा बुधवार को चेकिंग अभियान चलाया गया है। इस दौरान बिना मास्क घूम रहे दर्जनों लोगों का चालान काटा। इसके साथ ही उनसे मास्क लगााने की अपील की।

कोतलावी प्रभारी विमल मिश्रा के नेतृत्व में विशेश्वरगंज चौकी प्रभारी बालेंद्र यादव नगर के महुआबाग चौराहा पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान पैदल और बाइक सवार जो लोग भी बिना मास्क लगाए दिखाई दिए, उन्हें पुलिस ने रोका। उन्हें फटकार लगाते हुए मास्क लगाने की अपील की। इस दौरान कई लोग ऐसे भी मिले, जो मास्क लगाने के बजाय जेब में रखे हुए थे। पुलिस ने कोरोना बीमारी का हवाला देते हुए कहां कि आप मास्क को जेब में रखने के बजाय मुंह पर लगाए ताकि आप सुरक्षित रहे। 

चौकी प्रभारी बालेंद्र यादव ने बताया कि चेकिंग के दौरान मास्क न लगाने पर 9 हजार का जुर्माना जमा कराया गया। बताया कि चेकिंग अभियान लगातार चलता रहेगा, जो लोग भी बिना मास्क के मिलेंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चेकिंग टीम में उपनिरीक्षक राम कुमार दुबे, उपनिरीक्षक सुनील कुमार, शक्ति मोबाइल टीम के साथ कई पुलिस कर्मी शामिल रहे। चेकिंग से बिना मास्क लगाए घूमने वालों में अफरा-तफरी मची रही।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad