Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: बाइक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गयी, युवक की मौत

0

बाइक से चाचा के घर जा रहे युवक की चार पहिया वाहन से आमने-सामने टक्कर हो गयी। इसमें युवक बुरी तरह घायल हो गया, जहां इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के बाद चार पहिया वाहन चालक मय वाहन मौसे से फरार हो गया। यह हादसा शादियाबाद थाना क्षेत्र के देवकठिया गांव के पास हुआ है। सूचना पर पहुंची जंगीपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शादियाबाद थाना क्षेत्र के देवकठिया गांव निवासी अर्जुन यादव (20) पुत्र फेकन यादव अपने घर देवकठिया से सादात थाना क्षेत्र के शिकारपुर अपने किसी रिश्तेदार के यहां बाइक से जा रहा था। अभी वह हंसराजपुर पावर हाऊस के पास पहुंचा ही था कि शादियाबाद की तरफ से तेज गति से आ रही एक चार पहिया गाड़ी अचानक आमने आ गयी। इससे बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गयी। इससे बाइक दूर जा गिरी और चालक अर्जुन बुरी तरह से लुहूलुहान होकर दूर जा गिर और छटपटाने लगा। इधर चार पहिया वाहन चालक घटना के बाद मय गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। 

तेज आवाज सुन आसपास मौजूद लोग दौड़कर वहां पहुंचे और अर्जुन को उठाकर नजदीक स्थित स्वास्थ्य केन्द्र पर ले गये। जहां डाक्टरों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना परिजनों को दी गयी, जहां परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मां लक्ष्मीना देवी दहाड़े मारकर रोने-बिलखने लगीं। सूचना के बाद जंगीपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जहां युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद गांव में शोक छा गया है। पिता फेकन यादव के तीन पुत्रों में अर्जुन दूसरे नम्बर का था। नवरात्र की नवमी के दिन हुए इस हादसा से परिजन उबर नहीं पा रहे हैं। करुणक्रंदन सुनकर हर किसी का कलेजा कौंध जा रहा है। पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad