Featured

Type Here to Get Search Results !

नोनहरा थाना क्षेत्र के तिलाड़ी गांव में महिला की हत्या कर शव खेत में फेंका

0

नोनहरा थाना क्षेत्र के तिलाड़ी गांव में हत्यारों ने चापड़ और धारदार हथियार से महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह महिला का लहुलुहान शव गांव से कुछ दूरी पर खेत में पड़ा मिला। महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थी और मिट्टी में कई निशान थे। खेत पर गेहूं की कटाई को पहुंचे किसानों ने शव देखकर पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी पर पहुंचे नोनहरा एसओ ने महिला के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया। घटना की सूचना पर एसपी ओपी सिंह और एसपीआरए भी मौके पर पहुंच गए। हालांकि महिला के हत्यारोपी का अभी पता नहीं चल सका है।

नोनहरा थाना क्षेत्र के तिलाड़ी गांव निवासी केदार राम मजदूरी करता है। खलिहान से गेहूं की मड़ाई के काम में जुटा केदार गुरुवार रात में करीब 12 बजे घर लौटा तो देखा की पत्नी रीता (35) घर में नहीं थी। उसकी इधर-उधर खोजबीन किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। इस पर सोचा कि शायद कही गई होगी और अब-तब आ जाएगी, पत्नी के इंतजार में रात बीत गई। इसी बीच सुबह करीब सात बजे खेत की तरफ जा रहे कुछ ग्रामीणों ने तिलाड़ी नहर के पास रीता का शव लहुलुहान देखा। 

उसके गले में चापड़ से काटे जाने के निशान थे, इसके अलावा सिर और शरीर पर भी चोटों के निशान पाए गए। शव मिलने की बात आसपास के कई गांव तक फैल गई और सूचना पाकर कुछ ही देर में मृतका के परिवार वालों सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जानकारी पाकर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी। परिजनों समेत गांव के अन्य लोगों से पूछताछ के बाद शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना करते हुए मृतका से पति से जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतका के गले पर चापड़ से वार कर हत्या की है। पति की तहरीर पर एक व्यक्ति के खिलाफ नामजद मुकदमा पंजीकृत कर उसकी तलाश शुरु कर दी गई है। जल्द ही हत्यारोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad