Featured

Type Here to Get Search Results !

जगदीश सराय गांव के समीप ट्रक में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

0

सदर कोतवाली क्षेत्र के जगदीश सराय गांव के समीप हाईवे पर शनिवार की दोपहर खाली ट्रक में आग लग गई। ट्रक के पहिए समेत पिछला हिस्सा धू-धूकर जलने लगा। चालक और परिचालक ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। बिहार के मुजफ्फरनगर से ट्रक रामनगर औद्योगिक क्षेत्र के लिए चला। उसे यहां से मैदा की बोरियां लादनी थी और हैदराबाद जाना था। घटना के बाद पहुंची पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। महाराष्ट्र निवासी चालक सैयद सरवत बिहार के मुजफ्फरनगर से चला था। 

वह हाईवे पर जैसे ही जगदीशराय गांव के समीप पहुंचा था कि अचानक पिछले हिस्से में आग लग गई। पीछे के टायर समेत डाला का हिस्सा जलने लगा। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। यह देख चालक और परिचालक ट्रक से कूदकर भाग खड़े हुए। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। आननफानन में पुलिस और फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। फायरब्रिगेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया।

टैंकर में आग लगने से जिदा जल गया था चालक

जिले में 24 घंटे में ट्रक में आग लगने की यह दूसरी घटना है। शुक्रवार की दोपहर सदर कोतवाली के चंदौली-मझवार रेलवे स्टेशन के सामने हाईवे से गुजर रहे टैंकर में आग लग गई थी। इसमें चालक जिदा जल गया। आग पर काबू पाने के लिए फायरब्रिगेड कर्मियों को मशक्कत करनी पड़ी थी। गर्मी के मौसम में इस तरह की घटनाओं पर काबू पाने के लिए प्रशासन अलर्ट हो गया है। एएसपी दयाराम ने बताया कि हाईवे के सभी थानों व कोतवाली में फायरब्रिगेड की गाड़ियों को पानी भरकर मुस्तैद रखा गया है। ताकि हाईवे पर वाहनों में अगलगी की घटनाओं की सूचना पर त्वरित कार्रवाई की जा सके।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad