Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

रामनगर-पड़ाव मार्ग पर रेलवे पर साढ़े तीन घंटे पड़ाव चौराहा जाम, कराह उठे लोग

0

रामनगर-पड़ाव मार्ग पर रेलवे की सकरी पुलिया के कारण मंगलवार की दोपहर जाम लग गया। दोपहर दो बजे से लगा जाम देर शाम तक लगा रहा। इससे राहगीरों सहित अन्य वाहन सवारों को परेशानी हुई। पिकेट पर तैनात पुलिस कर्मी भी नदारद रहे। साढ़े तीन घंटे के जाम से लोग कराह गए।

पड़ाव चौराहे पर अक्सर जाम की स्थिति बन जाती है। इस चौराहे से कई जनपदों की सवारियां मिलती हैं। इस कारण चौराहे पर वाहनों व व्यक्तियों की हमेशा भीड़ लगी रहती है। पड़ाव से रामनगर मार्ग पर बनी रेलवे की सकरी पुलिया अक्सर जाम का कारण बनती है। पुलिया में जहां कोई ट्रक या अन्य वाहन फंसा अथवा खराब हुआ तुरंत जाम लग जाता है। एक सड़क पर जाम लगते ही पूरा चौराहा जाम की चपेट में आ जाता है। 

जाम के कारण न तो लोग वाराणसी, पीडीडीयू नगर, चंदौली आदि को आ-जा पाते न ही सोनभद्र की तरफ। दोपहर में लगे जाम में पुल के दोनों तरफ ट्रकों व अन्य वाहनों की कतार लग गई। जाम लगने का मुख्य कारण प्राइवेट वाहनों का बेतरतीब तरीके से खड़ा कर सवारियां चढ़ाना व उतारना भी है। पिछले दिनों प्रशासन ने चौराहे पर बैरिकेडिंग कराई थी। प्राइवेट वाहनों को बैरिकेडिंग के बाहर वाहन खड़ा करने की हिदायत दी गई थी। कुछ दिनों तक तो अमल हुआ लेकिन बाद में स्थिति जस की तस हो गई है।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad