Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

ग्राम प्रधान चुनाव प्रत्‍याशी की दावत में बवाल, समर्थक को पीट-पीटकर मार डाला

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले के मईल क्षेत्र के नरियांव में बुधवार की रात प्रधानी चुनाव को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के एक समर्थक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है। एसपी ने मौके का जायजा लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।

मईल क्षेत्र के नरियाव गांव के रहने वाले गुलाब पाल (40) पुत्र रामधारी पाल  कारपेंटर का काम करते थे। गुलाब गांव के एक व्यक्ति का प्रधानी चुनाव में प्रबल समर्थक था। कुछ दिनों से प्रधानी चुनाव को लेकर गांव में दावतों का दौर शुरू हो गया था। दूसरे पक्ष के प्रधान प्रत्याशी ने पिछले दिनों दावत दिया था । बुधवार की रात में गुलाब के समर्थक प्रधान प्रत्याशी ने भी दावत दिया। गुलाब 11 बजे रात को दावत से वापस घर आ रहा था।  रास्ते में कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और प्रधानी चुनाव में दूसरे पक्ष को समर्थन करने की बात कहने लगे।  इस बात को लेकर गुलाब और उन लोगों में विवाद हो गया। देखते-देखते मनबढ़ो ने गुलाब पर हमला बोल लाठी डंडे से पीटपीट कर उसकी हत्या कर दी। मौके से परिजन उसे भागलपुर स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

गुलाब की मौत से घर में कोहराम मच गया।  हत्या की सूचना मिलते ही मईल के थानेदार शैलेंद्र कुमार मौके पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी होने पर गुरुवार की सुबह पुलिस अधीक्षक डॉ श्रीपति मिश्र ने नरियांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया।  एसपी ने थानेदार शैलेंद्र कुमार को जल्द से जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। प्रधानी चुनाव को लेकर हुई मारपीट में एक युवक की मौत हुई है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।  जल्द से जल्द अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का निर्देश थानेदार को दिया गया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr