Featured

Type Here to Get Search Results !

बांदा में बाहुबली: मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, जेल में नहीं पी सुबह की चाय

0

पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल लाए गए मुख्‍तार अंसारी की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। बांदा जेल में सुबह साढ़े चार बजे आने के बाद से मुख्‍तार को बैरक नंबर 16 में आइसोलेट रखा गया था। अब उन्‍हें बैरक नंबर 15 में शिफ्ट कर दिया गया है। बांदा जेल में मुख्‍तार इस बैरक में अकेले रहेंगे। सीसीटीवी कैमरों के जरिए उन पर 24 घंटे नज़र रखने का इंतजाम क‍ि‍या गया है। 

बुधवार सुबह 4:30 बजे बांदा जेल में आने के बाद मुख्तार अंसारी ने जेल अधिकारियों से कहा कि वह काफी थक गए हैं, सोना चाहते हैं। जेल के मुख्य द्वार से बैरक नंबर 15 पहुंचे मुख्तार आराम करने लगे। सुबह उठने के बाद अफसरों ने उनसे चाय पूछी तो थकान की वजह से उन्‍होंने मना कर दिया। 

कोरोना की एंटीजन रिपोर्ट निगेटिव

सुबह 10 बजे मुख्तार अंसारी का कोरोना टेस्ट किया गया। पहले बांदा के सीएमओ ने पंजाब से आई मेडिकल फाइल का परीक्षण किया फिर उनका कोरोना टेस्ट किया गया। एंटीजेन रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद उन्‍हें 15 नंबर बैरक में आइसोलेट किया गया। आरटीपीसीआर टेस्ट के बाद आगे की कार्यवाही होगी। फिलहाल काली कोठरी में किसी को मुख्तार से मिलने की इजाजत नहीं होगी। बैरक की सीसीटीवी के जरिये भी निगरानी की जा रही है।

राजा भैय्या और अतीक अहमद भी यहां रह चुके हैं बंद 
मुख्‍तार के अलावा बांदा जेल में यूपी के कुछ अन्‍य बाहुबली भी बंद रह चुके हैं। इनमें राजा भैय्या और अतीक अहमद के नाम प्रमुख हैं। उनके अलावा शीलू बलात्कार कांड का आरोपी नरैनी से बसपा विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी, नोएडा का गैंगस्टर अनिज दुजाना भी यहां सजा काट चुके हैं। 

बांदा जेल में बढ़ाई गई सुरक्षा 
मुख्‍तार के रिटर्न को लेकर बांदा जेल में सुरक्षा व्‍यवस्‍था पहले से काफी कड़ी कर दी गई है। जेल में अब जो लोग भी दाखिल किए जाएंगे, उनकी पूरी पड़ताल की जाएगी। बिना जांच-पड़ताल के जेल स्‍टॉफ को भी इंट्री न दी जाए। जेल में कौन कितनी बार आया इसका हिसाब रखा जाएगा। बकायदा रजिस्‍टर मेंटन किया जाएगा। जेल के बाहर अतिरिक्‍त पुलिस बल तैनात किया गया है। 

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad