Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर में नवरात्र का प्रथम दिन बना अमंगल, मंदिर से दर्शन कर लौट रहे बाइक सवार मां-बेटे की भैंस से टकराकर मौत

0

बिहार प्रांत के बक्सर निवासी मां रेखा देवी (42) और पुत्र अमन केशरी (21) के लिए नवरात्र का प्रथम दिन 'मंगल' अमंगल हो गया। मां कामाख्या मंदिर से दर्शन कर लौट रहे बाइक सवार मां-बेटे के सामने टीबी रोड पर गहमर ईदगाह के पास अचानक भैंस आ गई, जिससे टकराकर दोनों की मौत हो गई। मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जाम गई। सूचना पर स्वजन भी पहुंचे दोनों का शव देखकर दहाड़े मारकर रोने-विलखने लगे। उनकी चीख से पुरा माहौल गमगीन हो गया।

बिहार प्रांत के बक्सर पिपराती रोड वार्ड नं. 13 निवासी रामजी केशरी का पुत्र अमन केशरी अपनी मां रेखा देवी के साथ बाइक से मंगलवार की सुबह मां कामाख्या धाम दर्जन-पूजन करने गया था। मां-बेटे बकायदे पूजन-अर्चन करने के पश्चात मंदिर से अपने घर लौट रहे थे। ताड़ीघाट-बारा मार्ग पर गहमर ईदगाह के समीप तेज रफ्तार बाइक सामने से भैंस से टकरा गई। इससे दोनों गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल मां-बेटे को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी भदौरा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने रेखा देवी को मृत घोषित कर दिया।

घायल अमन की हालत गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान बेटे अमन की भी मौत हो गई। हादसे की जानकारी होते ही परिवार के लोग बक्सर से भदौरा पहुंचे। मौत की खबर से स्वजनों में चीख-पुकार मच गई। प्रभारी निरीक्षक गहमर अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि बक्सर निवासी मां-बेटा कामाख्या मंदिर से दर्शन पूजन कर घर लौट रहे थे। उनकी बाइक भैंस से टकरा गई। घायलवस्था में दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद दोनों की मोबाइल में अंतिम तस्‍वीर देखी गई जो मंदिर में अंतिम बार ली गई थी।  

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad