Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

तलवल मोड़ स्थित पावर हाउस से 50 मीटर पहले युवक की हत्या कर शव फेंका, नहीं हो सकी शिनाख्त

0

शहर कोतवाली क्षेत्र के तलवल मोड़ स्थित पावर हाउस से 50 मीटर पहले राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे लगभग 30 वर्षीय एक अज्ञात युवक की हत्या करके शव फेंका मिला। उसके गले व हाथ में गहरे जख्म के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि चाकू या इसके जैसे किसी धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई है।


मंगलवार की सुबह राहगीरों की नजर सड़क के किनारे हत्या करके फेकी गई लाश पर पड़ी तो वह शोर मचाने लगे। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक युवक के गले और दोनों हाथ में गहरे जख्म के निशान थे। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने चाकू गोंदकर कर कहीं और हत्या करके शव को लाकर यहां फेक दिया है। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। मृत युवक ने काले रंग की छींटदार शर्ट और काले रंग की हाफ लोवर पहन रखी थी। पुलिस इंटरनेट मीडिया पर फोटो पोस्ट कर शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

देखने से प्रथम ²ष्टया प्रतीत हो रहा है कि युवक की हत्या कहीं और की गई है और उसके शव को लाकर यहां फेंक दिया गया है। इंटरनेट मीडिया के सहारे शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जा सकेगी।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad