Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

मतदान से ठीक पहले खूनी संघर्ष, प्रधान प्रत्याशी के बेटे को मारी गोली, पूर्व प्रधान का घर फूंका

गाजीपुर में सादात थाना क्षेत्र के गौरा गांव में बुधवार देर रात प्रधान प्रत्याशियों के परिजन और समर्थक आमने सामने आ गए। गौरा ग्राम सभा में समर्थन मांग रहे प्रधान प्रत्याशी के बेटे को दर्जन भर हमलावरों ने घेर लिया और गोली मारकर घायल कर दिया। गोलीकांड से आक्रोशित प्रत्याशी के समर्थकों ने पूर्व प्रधान मनोज सिंह को जिम्मेदार मानते हुए केरोसीन तेल डालकर उनके घर पर आग लगा दी। बाहर खड़े ट्रैक्टर और स्कार्पियों समेत अन्य वाहन भी फूंक दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड बुलाई। हमलवारों की तलाश में टीमें जुटी है। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

गौरा ग्राम सभा में अनूसूचित जाति की आरक्षित सीट पर दो प्रधान पद के प्रत्याशी मैदान में है। इन दोनों को दो अलग-अलग पूर्व प्रधानों का समर्थन है। बुधवार रात को प्रत्याशी नंदलाल का बेटा महावीर गांव में अपने समर्थकों के घर पर गया था। वहां से निकला तो घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद हमलावरों ने उसे गोली मार दी। उसके लहूलुहान होकर गिरते ही हमलवार भाग निकले। समर्थकों ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां से वाराणसी रेफर कर दिया गया। युवक को गोली मारने की जानकारी के बाद प्रत्याशी समर्थकों ने सैकड़ों की संख्या में पूर्व प्रधान मनोज सिंह के मकान हमला कर दिया और बाहर खड़े कार, ट्रैक्टर समेत अन्य वाहनों से घर में आग लगा दी। 

आगजनी के बाद पूर्व प्रधान मनोज सिंह महिलाओं और परिजन समेत पीछे के दरवाजे से जान बचाकर भाग निकले। ग्रामीणों ने पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी तो सीओ सैदपुर, एसओ सादात समेत पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आग बुझाई। आरोप है कि विपक्षी प्रत्याशी बिंदु बनवासी का समर्थन कर रहे मनोज सिंह ने ही गोली मारी है। पिछले बार के चुनाव में भी यहां जबरदस्त मारपीट और हंगामा हुआ था। कई लोग गंभीर घायल भी हुए थे। बवाल की सूचना के बाद एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, सादात, सैदपुर, बहरियाबाद, खानपुर, कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचे है। उन्होंने बताया कि दोषियों पर कठोर कार्रवाई करेंगे,  हमलावरों और आगजनी करने वालों की दबिश जारी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr