Featured

Type Here to Get Search Results !

कासिमाबाद थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान तमंचा और चाकू के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

0

कासिमाबाद थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। उनके पास से दो तमंचा-कारतूस, चाकू के साथ ही चोरी की छह हजार नकदी बरामद किया। पुलिस ने अभियुक्तों का चालान कर दिया। वरिष्ठ उपनिरीक्षक फूलचंद्र पांडेय ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डा. ओमप्रकाश सिंह द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के हमराहियों के साथ अविसहन के पात सराय मुबारक मोड़ पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान तीन संदिग्ध व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया गया तो वह भागने लगे। 

इस पर घेरेबंदी कर उन्हें दबोच लिया गया। तलाशी लेने पर अभियुक्तों के पास से 315 बोर का एक-एक तमंचा और एक-एक कारतूस तथा एक अभियुक्त के पास से एक चाकू बरामद किया। इसके साथ ही तीनों के पास से चोरी का छह हजार बरामद किया गया। उपनिरीक्षक ने बताया कि गिरफ्त में आए अभियुक्त मरदह थाना क्षेत्र के नोनरा गांव निवासी रूपेश पासवान, राजन पासवान और आकाश पासवान है। संबंधित धाराओं में चालान कर उन्हें भेज दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उपनिरीक्षक के साथ उपनिरीक्षक जयप्रकाश, हेड कांस्टेबल राजेश यादव और कांस्टेबल नीरज पटेल, प्रदीप पटेल, सुशील पांडेय शामिल थे।

चार अपराधियों के घर पर कुर्की, कारें जब्त

गाजीपुर: माफियाओं/कुख्यात एवं शातिर अपराधियों के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में सैदपुर कोतवाली में पंजीकृत मु.अ.सं. 28/21 धारा 3(1) उप्र गैंगेस्टर एक्ट में निरुद्ध चार अपराधियों के खिलाफ जिला मजिस्ट्रेट के निर्देश पर गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14(1) के अंतर्गत कुर्की/जब्तीकरण की कार्रवाई की गई।

सैदपुर कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि एक स्कार्पियों, 1 स्मार्ट सफारी, 1 आई-20 कार और दो बाइकों को मुनादी के बीच कुर्क कराते हुए कब्जे में लिया गया। सैदपुर कोतवाली क्षेत्र देवचंदपुर निवासी कर्मवीर सिंह उर्फ सनी सिंह की स्मार्ट सफारी, यही के आनंद सिंह उर्फ ढोलक की दो बाइक, करंडा थाना क्षेत्र के गोसंदेपुर निवाली सुंदरम सिंह उर्फ धनजी की स्कार्पियों तथा आजमगढ़ के तरवा थाना के भिलिहिली निवासी गौरव सिंह उर्फ शन्नी की आई-20 कार सम्पूर्ण मूल्य 23,64000 को कुर्क कर कब्जे में लिया गया।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad