Featured

Type Here to Get Search Results !

सुहवल थाना अंतर्गत मेदिनीपुर के सिपाही की मऊ में मौत पर परिवार में कोहराम

0

सुहवल थाना अंतर्गत मेदिनीपुर निवासी व यूपी पुलिस में मऊ में डायल 100 में तैनात पुलिस कर्मी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इसकी खबर मिलते ही परिजनों का जहां रो-रोकर बुरा हाल हो गया है, वहीं गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। इस घटना की सूचना शुक्रवार की सुबह सात बजे मऊ पुलिस को होते ही महकमा में अफरा-तफरी मच गयी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने छानबीन शुरू करने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। इधर पुलिस ने इस घटना की सूचना मृत सिपाही के परिजनों को दी। 

इसके बाद उसके गांव में जहां मातम पसर गया, वहीं परिजनों बिलखने लगे। परिजन सूचना के बाद शुक्रवार की सुबह मऊ के लिए रवाना हो गये थे। परिजनों के मुताबिक 38 वर्षीय अखिलेश सिंह गौतम पुत्र शिवप्रकाश सिंह वर्ष 2004 बैच का सिपाही था। वर्तमान में वह मधुबन थाना में डायल 112 में तैनात था। वह मऊ में पिछले करीब चार वर्ष से तैनात था। वह विभिन्न थानों पर भी तैनात रह चुका था। फिलहाल उसने यह कदम किस कारण से उठाया है, पुलिस सहित परिजन भी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

इस पूरे प्रकरण की छानबीन में पुलिस जुट गयी है। मृत सिपाही गुरुवार की रात को पत्नी से किसी बात के कहासुनी के बाद अपने तैनाती वाले आवास से निकल गया था। इसपर पत्नी द्वारा काफी खोजबीन करवायी गयी। इसके बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका। फिर शुक्रवार की सुबह सिपाही का शव भीटी स्थित रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। घटना की सूचना पर पत्नी श्वेता व मां प्रकाशी सिंह सहित उसके दोनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृत सिपाही की शादी पिछले आठ वर्ष पूर्व मरदह थाना क्षेत्र के बरेना गांव में हुई थी।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad