Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

मतदान के दौरान जनपद में चक्रमण करते रहे डीएम-एसपी

0

जिलाधिकारी एमपी सिंह और एसपी डा. ओपी सिंह मतदान के दौरान पूरे दिन जिले भर में न सिर्फ चक्रमण करते रहे बल्कि जिले भर की हर गतिविधियों पर नजर रखे हुए थे। गहमर व दिलदारनगर थाना क्षेत्र के संवेदनशील बूथों का जायजा लिया। बिना मास्क के ड्यूटी करने वालों को फटकारते हुए डीएम ने सभी से कोरोना की गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया। वहीं एसपी ने बूथ के पास प्रत्याशियों द्वारा लगवाए गए टेंट को गिरवाने के साथ बूथ के पास भीड़ इकट्ठा नहीं करने की कड़ी चेतावनी दी। दोनों अधिकारियों के तेवर से अराजक तत्व सहमे रहे। एसपी ने रक्साहां गांव का भ्रमण कर आवश्यक निर्देश दिया।

भदौरा: डीएम व एसपी ने संवेदनशील बूथों का निरीक्षण कर मतदान की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। ब्लाक की 46 ग्राम पंचायतों के 319 बूथों पर मतदान सुबह सात बजे से कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू हुआ। दोनों अधिकारी दलबल के साथ सेवराईं गांव, प्राथमिक विद्यालय सतरामगंज बाजार सहित संवेदनशील मतदान बूथों का निरीक्षण किया। उन्होंने ग्रामीणों से शांतिपूर्वक मतदान करने और कोरोना से बचाव की गाइडलाइन पर अमल करने की सलाह दी।

दिलदारनगर: क्षेत्र के रक्साहां गांव के उर्दू प्राथमिक व कंपोजिट विद्यालय के मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। डीएम ने बगैर मास्क लगाकर बैठे मतदान कर्मियों को डांट पिलाई। उन्हें मास्क लगाकर ड्यूटी करने का निर्देश दिया। वहीं एसपी ने गांव में भ्रमण कर प्रत्याशियों द्वारा लगाए गए टेंट को गिरवा कर पोस्टरों को हटवाया। हिदायत दी कि मतदाता वोट डालकर घर जाएं। बिना वजह घर से बाहर नहीं निकलें। अगर कहीं भीड़ लगी तो सख्त कारवाई की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad