Featured

Type Here to Get Search Results !

वाराणसी इंद्रपुर गांव के पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या, फोन करके बगीचे के पास बुलाया और दाग दी गोली

0

वाराणसी जिले के बड़ागाँव थाना क्षेत्र के इंद्रपुर गांव के पूर्व प्रधान पप्पू यादव की शनिवार रात लगभग नौ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के सन्दर्भ में ग्रामीणों ने बताया कि पप्पू यादव इंद्रपुर गांव का पूर्व प्रधान था और बड़ा ही व्यहार कुशल था और वर्तमान समय में उसकी पत्नी ममता यादव गांव की प्रधान थी और इस बार पप्पू खुद चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था और उसने नामांकन भी कर दिया था। 

घटना के सन्दर्भ में प्रधान के नजदीकी लोगों ने बताया कि पप्पू रोज की तरह आज भी ग्राम सभा मे अपना चुनाव प्रचार कर रहा था तभी अचानक उसके नम्बर पर एक फोन आया और उसे उसके घर के पास ही स्थित एक बगीचे के पास बुलाया गया और पप्पू जैसे ही अपनी बाइक से वहां पहुंचा मनबढो ने उसे लक्ष्य कर गोली चला दी। गोली की आवाज़ सुनते ही वहां भगदड़ की स्थिति हो गई और ग्रामीणों ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पूर्व प्रधान की हत्या से क्षेत्र मे भय का माहौल बना गया मृतक पप्पू के दो पुत्र है। 

मृतक व उसकी पत्नी लगातार 2005 से है इन्द्रपुर गाँव की प्रधान
बड़ागाँव थाना क्षेत्र के इन्द्रपुर गाँव निवासी  विजेंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव  45 वर्ष की आज देर शाम लगभग नौ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। मृतक पप्पू यादव व उसकी पत्नी ममता यादव 2005 से लगातार प्रधान थी जिसमे  2005 में पहली बार पप्पू यादव प्रधान पद के लिये चुना गया था, उसके बाद से लगातार उसकी दो बार उसकी पत्नी ममता यादव ग्राम सभा की प्रधान थी और इस बार वह स्वम चुनाव लड़ रहा था जिससे आस पास के लोग इससे रंजिश रखते थे और इस बार भी वह अच्छी स्थिति में था।

मृतक पूर्व प्रधान बड़ागाँव थाना का था हिस्ट्रीशीटर
बड़ागाँव थाना क्षेत्र के इन्द्रपुर गांव मे आज प्रधान प्रत्याशी पप्पू यादव की हुई हत्या के प्रकरण में बड़ागाँव पुलिस ने बताया कि पप्पू ने कम समय मे ज्यादा नाम शोहरत कमा ली थी। उसने प्रधानी के साथ ही प्रोपर्टी डीलिंग के भी काम को करने लगा था और कुछ दिन पूर्व ही उसने एक विवादित सम्पत्ति खरीदी थी, जिसे खरीदने के बाद से ही वह थोड़ा परेशान रहता था वही बड़ागाँव पुलिस ने बताया कि मृतक बड़ागाँव थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है और जिस मनबढ पर परिजन आरोप लगा रहे है वो भी थाना का हिस्ट्रीशीटर है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad