Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

रेवतीपुर ब्लाक क्षेत्र में DM व SP ने मतदान केन्द्र पर पहुंचकर लिया जायजा

0

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के अंतिम चरण के मतदान में रेवतीपुर ब्लाक क्षेत्र में गहमा-गहमी के बीच मतदान हुए सुरक्षा की दृष्टि से जहां पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी गुरुवार की सुबह 9:00 बजे रेवतीपुर प्राथमिक विद्यालय व कन्या पाठशाला पर पहुंचे, जहां स्थिति का जायजा लिये और थानाध्यक्ष को निर्देश दिया कि किसी भी कीमत पर अराजकतत्वों को बख्शा नहीं जायेगा। 

वहीं दोपहर 12:00 बजे तक कुल 30 प्रतिशत मतदान हुआ। युवा मतदाताओं ने पूरे उत्साह के साथ वोट किया। थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने क्षेत्र के नवली, उतरौली, त्रिलोकपुर, हसनपुरा, बीरउपुर, नसीरपुर, तिलवा, रामपुर, गोपालपुर, डेढ़गांव, उधरनपुर आदि गांव में लाउडस्पीकर से मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने की अपील करते रहे। वहीं अवांछनीयतत्वों से कड़ाई से निपटने के लिए अपने पुलिस कर्मियों को निर्देशित करते रहे। मतदान केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग की खुलकर धज्जियां उड़ती रही।

कड़ी धूप में भी मतदाता काफी संख्या में मतदान करने के लिए पहुंचे और मतदान किये। कहीं भी टेंट की व्यवस्था नहीं की गयी थी। इससे मतदाता धूप में ही कतार में खड़े होकर मतदान का इंतजार करते रहे। प्रशासन की ओर से व्यवस्था सही नहीं होने के कारण लोगों में खासी नाराजगी बनी रही।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad