Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: भुवापुर गांव के पास सड़क किनारे मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

0

नंदगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को सड़क किनारे अज्ञात लोग युवक का शव फेंककर फरार हो गए। युवक के चेहरे और सिर पर चोटों के निशान हैं। स्थानीय लोगों का अंदाजा है कि युवक की हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। हालांकि पुलिस मामले को सड़क हादसे की ओर संकेत कर रही है। अब इसी मामले में पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के भुवापुर गांव के पास सड़क के किनारे दिनेश कुमार(35)निवासी सरौली उर्फ पहेतिया थाना जंगीपुर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मंगलवार की शाम 6 बजे लोगो की नजर सड़क के किनारे शव पर पड़ी तो लोगों की भीड़ जमा हो गई। युवक के सिर में चोट लगी थी। युवक नीले कलर शर्ट और काले रंग का पैंट पहने हुए है। आशंका जतायी जा रही हैं कि किसी ने हत्या कर शव को सड़क के किनारे फेक दिया है हालांकि मामले में अभी संदेह बना हुआ है। 

सूचना पाकर युवक के परिजन भी पहेतिया से नंदगंज पहुंच गए और पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस से भी पूछताछ में युवक के परिजन इस बारे में कुछ भी नही बोल रहे हैं। परिजनों की खामोशी और संदेहास्पद शव मिलने के बाद युवक की मौत एक पहेली बना हुआ है ।थानाध्यक्ष सतेन्द्र कुमार राय ने बताया कि शव को का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है मौत कैसे हुई कहा नही जा सकता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा परिजनों ने इस संबंध में अभी तक कोई तहरीर नही दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad

Below Post Ad