Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर जिला के जखनियां में दिनदहाड़े युवती का बाजार से अपहरण, हडकंप

0

भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के जखिनयां बाजार से शुक्रवार को दिनदहाड़े स्कार्पियों सवारों बदमाशों ने युवती का अपहरण कर लिया। युवती के साथ खरीदारी के लिए गए भाई पीटा और धक्का दे गिर दिया। भाई ने लोगों से मदद की गुहार लगाई लेकिन कोई वाहन का पीछा नहीं कर सका। आनन फानन में युवक ने पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी पर पहुंची भुडकुड़ा पुलिस भी तलाश की लेकिन युवती और अपहरणकर्ताओं का पता नहीं चल सका। अब थाने में युवती के मायकेपक्ष और ससुरालीजनों की भीड़ लगी है ।

कोतवाली भुरकुरा अंतर्गत तालगांव के धारहमीर बोझवा गांव की रुतम राजभर पुत्री अच्छेलाल राजभर (25 वर्ष) शुक्रवार दोपहर जखनियां बाजार में भाई धीरज के साथ खरीदारी करने आई थी। दोपहर में 2:30 के आसपास वह खरीदारी करने के बाद घर की ओर निकली तो कार सवारों ने बीच में स्कार्पियों लगाकर रास्ता रोक लिया। रुतम के भाई धीरज को धक्का देकर सड़क पर गिरा दिया और एक ने युवती का मुंह दबा लिया। वाहन से उतरे उसके सहयोगियों ने युवती को खींचकर गाड़ी में बैठा लिया और सादात की ओर फरार हो गए। 

छोटा भाई धीरज जब तक संभलता तब तक अपहरणकर्ता बहन को लेकर भाग निकले। इसके बाद उसने आसपास के लेागों को घटना बताई और मदद के लिए गुहार लगाई लेकिन किसी ने स्कार्पियों का पीछा नहीं किया। इसके बाद दौड़ते हुए घर पहुंचकर परिजनों को अपहरण की घटना की सूचना दी। आनन-फानन में सभी थाने पहुंचे और पुलिस को घटना बताई। पुलिस पहुंच कर तहकीकात की और आसपास चेकिंग भी करवाई लेकिन अपहरणकर्ताओं का सुराग नहीं मिला। बताया गया कि रुतम की पिछले दिनों शादी हुई थी और 16 मई को उसकी विदाई थी। इसके लिए परिवार में तैयारियों का क्रम जारी था और खरीदारी को वह बाजार गई थी।

उधर परिजन थाने पहुंचे और बरामदगी के लिए लगातार दबाव बना रहे हैं। इंस्पेक्टर अनुराग कुमार ने बताया कि अपहरण की सूचना मिली है, रास्ते में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस सभी के फोन सीडीआर भी खंगाल रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad