Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

UP में कोरोना का नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 27357 नए कोरोना पॉजिटिव, 120 लोगों ने तोड़ा दम

0

यूपी में कोरोना दिन पर दिन हावी होता जा रहा है। शनिवार को भी कोरोना संक्रमितों में रिकॉर्ड इजाफा हुआ है।प्रदेश में बीते चौबीस घण्टों के दौरान कुल 27357 कोरोना के नए मामले सामने आए। 120 लोगों की मौत हुई। 7831 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज किये गये। राज्य में कोरोना के सक्रिय मामलों की तादाद अब 170059 हो गयी है। राजधानी लखनऊ में बीते चौबीस घण्टों में कोरोना संक्रमण के 5913 नए मामले मिले जबकि 2176 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज किये गये। इस दरम्यान यहां 36 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई। लखनऊ में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या अब 44485 हो गयी है। 

प्रयागराज में 1977, कानपुर में 1826, वाराणसी में 1664 नए संक्रमित मिले हैं। वहीं लखनऊ में 36 लोगों की कोरोना से मौत हो हुई है। कोरोना संक्रमण के चलते यूपी सरकार ने साप्ताहिक कोरोना कर्फ्यू का भी ऐलान किया है। शनिवार की शाम आठ बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक 35 घंटे का कोरोना कर्फ्यू यूपी में लगाया गया है। आपको बता दें कि लखनऊ में बढ़ते कोरोना केस के बीच यूपी डीजीपी एससी अवस्थी, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल और डीएम अभिषेक प्रकाश कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। तीनों अफसरों ने खुद को होम आइसोलेट किया है। खनन निदेशक रोशन जैकब लखनऊ की कार्यवाहक डीएम बनाई गईं। 

उधर, एसएसपी बरेली रोहित सिंह सजवान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। एसएसपी ऑफिस अगले 48 घंटे के लिए बंद कर दिया है। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल पहले पॉजिटिव हैं और एसपी ट्रैफिक की भी तबीयत खराब चल रही है। इससे पहले प्रमुख सचिव एसपी गोयल, सचिव अमित सिंह, ओएसडी अभिषेक कौशिक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।  दो स्टाफ भी कोरोना की चपेट में आए थे।इसके साथ ही यूपी सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad