Featured

Type Here to Get Search Results !

प्रयागराज से पलायन करने लगे प्रतियोगी छात्र, सिविल लाइंस बस अड्डों पर दिखी भीड़

0

प्रयागराज से प्रतियोगी छात्रों का फिर पलायन शुरू हो गया है। कंधे पर बैग लादे युवा ट्रेन और बसों से अपने घर लौट रहे हैं। कोरोना के खौफ से लौटते युवाओं की भीड़ सिविल लाइंस बस अड्डे पर बढ़ रही है। सलोरी, छोटा बघाड़ा, अल्लापुर, शिवकुटी, गोविंदपुर, तेलियरगंज, मम्फोर्डगंज. रसूलाबाद, म्योराबाद. ओमगायत्री नगर, कटरा, कनर्नलगंज, एलनगंज, दारागंज में रहने वाले प्रतियोगी छात्र शहर छोड़कर जा रहे हैं। 

प्रतापगढ़, सुलतानपुर, फैजाबाद, देवरिया, बस्ती, गोरखपुर, आजमगढ़, गाजीपुर आदि जिलों के छात्रों की भीड़ बस अड्डों पर अधिक है। प्रतियोगी छात्रों का शहर से जाना एक सप्ताह पहले शुरू हो गया था। उस समय अधिकतर छात्र पंचायत चुनाव में वोट डालने के उद्देश्य से जा रहे थे। 

अब प्रतियोगी छात्रों को लॉकडाउन का डर लग रहा है। सिविल लाइंस बस अड्डे पर खड़े गाजीपुर के योगेश ने बताया कि पिछली बार लॉकडाउन लगा तो यहां बहुत परेशानी हुई। इस बार जोखिम नहीं ले सकते। प्रतापगढ़ के रोशन वर्मा ने बताया कि शहर में हालात भयावह हो गए हैं। कोई परीक्षा भी नहीं होनी है। ऐसे हालात में परिवार के साथ रहना बेहतर होगा।

मम्फोर्डगंज के पार्षद रतन दीक्षित ने बताया कि पिछले साल हजारों छात्र लॉकडाउन में फंस गए थे। इस बार सभी छात्र सावधान हैं। मेंहदौरी के पार्षद मुकुंद तिवारी ने बताया कि होली पर गए छात्रों में से बड़ी संख्या में छात्र नहीं लौटे थे। पर्व के बाद जो लौटे वे अब फिर घर जा रहे हैं।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad