Featured

Type Here to Get Search Results !

CM योगी ने कोरोना के बढ़ते केस के बीच मंत्रियों को दिया नया आदेश, जानिए क्या करना होगा

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्रियों से कहा कि वह अपने अपने प्रभार वाले जिलों व विधानसभा क्षेत्रों में जाएं और कोरोना संक्रमण के खिलाफ बनी  कार्ययोजना लागू करवाएं। मंत्री खुद को भी संक्रमण से बचाएं रखें।  सभी स्तर पर कोविड प्रोटोकाॅल पालन हो। उन्होंने कहा कि टीकाकरण केंद्रों की संख्या  6,000 से बढ़ाकर  8,000 तक की जा रही है।

वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मंत्रियों से सीएम ने कहा कि वे  पूरी मजबूती के साथ जनता की सुरक्षा व बचाव के सम्बन्ध में हर सम्भव कार्यवाही करें।  वे कोविड संक्रमण से स्वयं को बचाते हुए पूरी मजबूती के साथ जनता की सुरक्षा व बचाव के सम्बन्ध में हर सम्भव कार्यवाही करें। जहां तक सम्भव हो सके, तकनीक का सहारा लेते हुए वर्चुअल माध्यम से विभागीय कार्याें को सम्पादित किया जाए। मंत्रिगण अपने-अपने विभागीय कार्याें व कार्यालयों की समीक्षा भी करें।


मुख्यमंत्री  ने कहा कि इस समय पंचायत चुनाव को भी सफलतापूर्वक कराने में वे अपनी भूमिका का निर्वहन करें। जिला प्रशासन के साथ संवाद बनाते हुए कोविड नियंत्रण सम्बन्धी कार्यवाही की जाए। धर्म स्थलों पर ज्यादा भीड़ एकत्रित न होने पाए। मुख्यमंत्री  ने कहा कि प्रत्येक जिले की स्थानीय परिस्थितियों के अनुसार कार्यवाही की जाए।  ‘108’ एम्बुलेन्स सेवा के 50 प्रतिशत वाहनांे का उपयोग कोविड कार्याें के लिए किया जाए।  

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad