Featured

Type Here to Get Search Results !

रघुनाथपुर गांव के समीप कार के धक्के से निवर्तमान प्रधान पुत्र की घटनास्थल पर मौत

0

चकिया-अहरौरा मार्ग पर रघुनाथपुर गांव के समीप मां काली मंदिर के पास बुधवार की दोपहर बाइक व कार की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार निवर्तमान प्रधान पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर पीछे बैठा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस कार चालक को हिरासत में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी है।

चकिया प्रतिनिधि के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गायघाट गांव निवासी निवर्तमान ग्राम प्रधान लल्लन मौर्य के पुत्र 35 वर्षीय संजय मौर्या गांव के ही 45 वर्षीय रामप्रसाद के साथ बाइक से चकिया बाजार गए थे। बाजार से सामान खरीदारी कर वापस घर को लौट रहे थे। रास्ते में रघुनाथपुर गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। सिर पर गंभीर चोट लगने से संजय मौर्या की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं रामप्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल रामप्रसाद को जिला संयुक्त अस्पताल चकिया भिजवाया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल चंदौली रेफर कर दिया। वहीं कार चालक को हिरासत में ले लिया। दुर्घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। संजय मौर्य की पत्नी वंदना देवी, बच्चे अनमोल (6) व प्रियांश (3) समेत परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल बना रहा। कोतवाल नागेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम को भिजवा दिया गया है। मृतक संजय के परिजनों की तहरीर पर कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad