Featured

Type Here to Get Search Results !

गौरा गांव में प्रत्याशी के बेटे को दबंगों ने मारी गोली, पूर्व प्रधान का घर फूंका

0

सादात थाना क्षेत्र के गौरा गांव में बुधवार देर रात प्रधान प्रत्याशियों के परिजन और समर्थक आमने सामने आ गए। गौरा ग्राम सभा में समर्थन मांग रहे प्रधान प्रत्याशी के बेटे को दर्जन भर हमलवारों ने घेर लिया और गोली मारकर घायल कर दिया। गोलीकांड से आक्रोशित प्रत्याशी के समर्थकों ने पूर्व प्रधान मनोज सिंह को जिम्मेदार मानते हुए केरोसीन तेल डालकर उनके घर पर आग लगा दी। बाहर खड़े ट्रैक्टर और स्कार्पियों समेत अन्य वाहन भी फूंक दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाने का प्रयास किया और फायर ब्रिगेड बुलाई। हमलवारों की तलाश में टीमें जुटी है।

गौरा ग्राम सभा में अनूसूचित जाति की आरक्षित सीट पर दो प्रधान पद के प्रत्याशी मैदान में है। इन दोनों को दो अलग-अलग पूर्व प्रधानों का समर्थन। बुधवार रात को प्रत्याशी का बेटा डबलू गांव में अपने समर्थकों के घर पर गया था। वहां से निकला तो घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसे पीटना शुरू कर दिया इसके बाद हमलावरों ने उसे गोली मार दी। युवक लहुलुहान होकर गिर पड़ा तो हमलवार भाग निकले तो समर्थक उसे अस्पताल ले गए, जहां गंभीर अवस्था में युवक को वाराणसी रेफकर कर दिया। 

इसके बाद युवक को गोली मारने की जानकारी के बाद प्रत्याशी समर्थकों ने सैकड़ों की संख्या में पूर्व प्रधान मनोज सिंह के मकान हमला कर दिया और बाहर खड़े कार, ट्रैक्टर समेत अन्य वाहनों से घर में आग लगा दी। आगजनी के बाद पूर्व प्रधान मनोज सिंह महिलाओं और परिजन समेत पीछे के दरवाजे से जान बचाकर भाग निकले। ग्रामीणों ने पुलिस को फोन करके घटना की सूचना दी तो सीओ सैदपुर, एसओ सादात समेत पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से आग बुझाई। गांव में तनाव व्याप्त है और पुलिस सूचनाओं के आधार पर संदिग्धों की तलाश में घरों पर छापे मार रही है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad