Type Here to Get Search Results !

Recent Gedgets

Trending News

BSP विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित, कल लिया गया था सैंपल

पंजाब की रूपनगर से बांदा जेल में शिफ्ट किए गए बहुजन समाज पार्टी के विधायक बाहुबली मुख्तार अंसारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। कोरोना वायरस से लक्षण मिलने पर शनिवार को मुख्तार अंसारी का टेस्ट कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट रविवार को आ गई है।


बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी भी कोरोना वायरस की चपेट में है। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बांदा जेल में मुख्तार ने शुक्रवार शाम को कोरोना वायरस से संक्रमित होने का संदेह जताया था। इसके बाद वहां कल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सैंपल लिया था। रविवार को सैंपल की जो रिपोर्ट आई है, उसमें मुख्तार अंसारी को कोरोना वायरस पॉजिटिव बताया गया है। फिलहाल मुख्तार अंसारी जेल की बैरक नम्बर 15 में ही है। उसकी हालत भी स्थिर है।

बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की लखनऊ से ही हर गतिविधि की मॉनिटरिंग कर रहे डीजी जेल आनंद कुमार ने बताया कि मुख्तार अंसारी की एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव है। अभी भी हमको आरटी पीसीआर रिपोर्ट का इंतजार है। फिलहाल आइसोलेशन में रह रहे मुख्तार अंसारी की लगातार निगरानी की जा रही है। 

मऊ से बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब के रूपनगर से सात अप्रैल को बांदा लाया गया था। मुख्तार अंसारी की एंटीजेन टेस्ट रिपोर्ट में वह कोरोना वायरस से संक्रमित है। आज ही शाम तक आरटीपीसीआर रिपोर्ट भी आने की संभावना है।

पंजाब के रूपनगर से बांदा जेल की बैरक नम्बर 15 में शिफ्ट होने के बाद से लगातार मुख्तार अंसारी सुविधा की मांग कर रहा है। दरी पर सोने के साथ मच्छर काटने की शिकायत करने वाले मुख्तार अंसारी ने पंखा की मांग की थी। मुख्तार अंसारी की इस दौरान लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हो रही है। दो दिन पहले ही मऊ और आजमगढ़ की कोर्ट में वर्चुअल पेशी के दौरान मुख्तार ने अपनी हत्या की साजिश का डर जताया था।  

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ad Space

uiuxdeveloepr