Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

गाजीपुर: आबादी के बीच शराब की दुकान खुलने के विरोध में ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

0

स्थानीय बाजार स्थित शंकर सिंह के हनुमान गढी रोड पर घनी बस्ती के बीच नये शराब की दुकान खुलने को लेकर ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा। इसके खिलाफ एकजुट हुए ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर अपने गुस्से का इजहार किया। जानकारी के अनुसार एक अप्रैल को नये वित्तीय वर्ष के उपलक्ष्य में यहां देशी शराब की नयी दुकान खुलनी है। इसकी जानकारी होने पर बुधवार को स्थानीय ग्रामीण अपने परिवार की महिलाओं व लड़कियों के साथ वहां पहुंच गये और नारा लगाते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिये। साथ ही विभागीय व प्रशासनिक अधिकारियों को यहां शराब की दुकान नहीं खोजे जाने के संबंध में पत्रक भी दिया है।

विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि जहां दुकान खुल रही है, उसी के ठीक सामने सत्संग भवन स्थित है। जहां पर सुबह शाम सत्संग व भजन होता है। इसके अलावा वहां से कुछ ही दूरी पर एक महिला डिग्री कॉलेज, एक इंटर कालेज के साथ एक पीजी कालेज भी स्थित है। जहां इसी रास्ते होकर सैकड़ों छात्र-छात्राएं पठन-पाठन के लिए आते-जाते हैं। आस-पास आवासीय मकान भी हैं। जहां लोगों के परिवार के अलावा किराये पर छात्र-छात्राएं रहते हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने यहां शराब की दुकान खुले जाने पर आपत्ति जताई है। विभागीय अधिकारियों के साथ स्थानीय अधिकारियों से मौके का स्थलीय निरीक्षण करने की मांग की है। 

बताया कि हमसभी आबकारी विभाग के विरोधी नहीं हैं, बल्कि इस दुकान को बस्ती से दूर खोलने की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शन करने वालों में राजेन्द्र राजभर, मनोज पाठक, विजय यादव, राजेश गोंड, पिंटू चौरसिया, विनोद राजभर, गरुण मद्धेशिया, राजकुमार राम, सिन्धु चौबे, आरती देवी, गीता देवी, शारदा देवी, रिंकू देवी, पूनम, पूजा संतरा, आशा चौरसिया, नीलम चौरसिया, अनीता चौरसिया आदि शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad