Welcome to Dildarnagar!

Featured

Type Here to Get Search Results !

बाहुबली मुख्तार एम्बुलेंस प्रकरण को लेकर साक्ष्यों को खंगालने मऊ पहुंची बाराबंकी पुलिस टीम

0

मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस प्रकरण के मामले में रविवार की सुबह बाराबंकी पुलिस टीम साक्ष्यों को खंगालने के लिए मऊ पहुंची। इस दौरान बाराबंकी पुलिस टीम ने भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ महिला नेत्री एवं श्याम संजीवनी हास्टिल की संचालिका डॉ. अलका राय के हास्पिटल पहुंचकर घंटों बंद कमरे में पूछताछ किया। बाराबंकी पुलिस टीम द्वारा साक्ष्यों को खंगालने व घंटों पूछताछ को लेकर पूरे दिन अफरा-तफरी मचा रहा।

बताते चले कि मऊ सदर के बाहुबली विधायक एवं माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का पंजाब के रोपड़ जेल में पेशी के दौरान श्याम संजीवनी हास्पिटल के नाम से पंजीकृत बुलेटपुर्फ एम्बुलेंस के प्रयोग करने के मामले में मऊ जिले की वरिष्ठ भाजपा नेत्री व श्याम संजीवनी हास्पिटल की संचालिका डॉ. अलका राय के खिलाफ बाराबंकी में धोखाधड़ी समेत अन्य विभिन्न गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। बाराबंकी में मुकदमा पंजीकृत किए जाने के बाद पूरे मामले की जांच के लिए बाराबंकी पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया गया था। इसमें एक पांच सदस्यीय टीम रविवार की सुबह मऊ जिले में पहुंची ।

बाराबंकी पुलिस टीम के सदस्यों ने मऊ जिले में पहुंचते ही सीधे नगर क्षेत्र के बलिया मोड़ स्थित श्याम संजीवनी हास्पिटल की संचालिका व भाजपा नेत्री अलका राय के हास्पिटल व आवास पर पहुंचकर साक्ष्यों को खंगालने में जुट गयी। साथ ही साथ बंद कमरे में भाजपा नेत्री अलका राय से घंटों पूछताछ में जुटी हुई है। बाराबंकी पुलिस टीम द्वारा मऊ पहुंचकर श्याम संजीवनी हास्पिटल की संचालिका व भाजपा नेत्री से घंटों पूछताछ के दौरान जिले का राजनीतिक पारा अचानक ही परवान चढ़ गया। पूरे दिन जिले में अफरा-तफरी मचा रहा।

Post a Comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad