Featured

Type Here to Get Search Results !

पंचायत सदस्य पद उम्मीदवार के रिश्तेदार की हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, दारोगा निलंबित

0

बलिया जिले के सहतवार थाना क्षेत्र के दूबे छाप गांव में सोमवार शाम भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार के रिश्तेदार की हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि लापरवाही बरतने आरोप में एक दारोगा को निलंबित कर दिया गया है।पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने मंगलवार को बताया, ''सहतवार थाना क्षेत्र के दूबे छाप ग्राम में सोमवार शाम घनश्याम मिश्र (52) की हत्या कर दी गई। घनश्याम मिश्र जिला पंचायत वार्ड नम्बर आठ के सदस्य पद के उम्मीदवार भाजपा समर्थित विनय कुमार मिश्र के समधी हैं।

अधिकारी ने बताया कि मिश्र की शिकायत पर मंगलवार को सहतवार थाना में 19 व्यक्तियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने शिकायत के हवाले से बताया कि सोमवार शाम घनश्याम मिश्र दूबे छाप ग्राम से मोटरसाइकिल से घर जा रहे थे तभी उन पर लाठी डंडे, भाला व चाकू आदि से हमला किया गया। उन्होंने बताया कि घटना के बाद घनश्याम मिश्र गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। गंभीर स्थिति देखते हुए चिकित्सक ने उन्हें वाराणसी के लिए रेफर कर दिया जहां देर रात उनकी मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि मामले में पुलिस ने दो आरोपियों चंदन सैनी व दीपक सैनी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि लापरवाही बरतने के आरोप में उप निरीक्षक (दारोगा) सूर्य नाथ यादव को निलंबित कर दिया है। शिकायत में घटना के कारणों का उल्लेख नहीं है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Post a comment

0 Comments

Top Post Ad

Below Post Ad